रिया चक्रवर्ती को मिली सशर्त जमानत, एक माह रहीं सलाखों के पीछे

Rhea Chakraborty
Last Updated: बुधवार, 7 अक्टूबर 2020 (13:12 IST)
बॉम्बे उच्च न्यायालय ने अभिनेता मामले (Sushant singh Rajpoot Case) में चल रही जांच के बीच ड्रग्स मामले में गिरफ्तार अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea chakraborty), दीपेश सावंत और सैमुअल मिरांडा को बुधवार को दे दी। पिछली माह 8 सितंबर को रिया को हिरासत में लिया गया था।
हालांकि न्यायालय ने इस मामले में रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती और ड्रग पेडलर अब्दुल बासित परिहार की जमानत याचिकाएं नामंजूर कर दी।

प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक रिया को 1 लाख रुपए के निजी मुचलके पर रिहा करने के आदेश दिए गए हैं। रिया के वकील मानशिंदे उनके पुराने बैकग्राउंड एवं अन्य आधार पर जमानत मांग की, जिसे अदालत ने स्वीकार किया।
अदालत ने जमानत देते समय कहा कि रिया को अपना पासपोर्ट जमा कराना होगा। इसके साथ ही अदालत ने कहा कि रिया को रिहाई के बाद 10 दिन तक पुलिस थाने में उपस्थिति दर्ज कराना होगी। साथ ही वे बिना अदालत की अनुमति और जांच अधिकारी की अनुमति के बिना विदेश नहीं जा सकेंगी।

रिया पिछले एक माह से भायखला जेल में बंद थीं।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने सुशांत सिंह राजपूत को कथित रूप से ड्रग्स दिए जाने के आरोप में रिया को 8 सितंबर को गिरफ्तार किया था। अभिनेत्री को स्थानीय अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। वह मुंबई की बाइकुला जेल में बंद थी। इससे पहले एनसीबी ने रिया और शोविक की न्यायिक हिरासत 20 अक्टूबर तक बढ़ा दी थी।




और भी पढ़ें :