मोदी कैबिनेट में मंत्री बनाए जाने के सवाल पर भड़के सिंधिया, कहा- कब सीखोगे, मेरा डीएनए सेवा का

विकास सिंह| पुनः संशोधित बुधवार, 23 जून 2021 (23:22 IST)
भोपाल। केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार के संभावित मंत्रिमंडल विस्तार और ज्योतिरादित्य सिंधिया के में शामिल होने को लेकर लगाई जा रही अटकलों पर अब खुद सिंधिया ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। एक पखवाड़े से कम समय में दूसरी बार पहुंचे सिंधिया से जब मीडिया ने केंद्रीय मंत्रिमंडल के विस्तार और को लेकर सवाल पूछा तो वे भड़क गए।
सिंधिया ने कहा कि आप बीस साल से मुझे जानते हो भैय्या, उसी रट पर लगे हुए हो, कब सीखोगे, मेरा डीएनए क्या है? मेरा डीएनए सेवा का है। भाजपा में शामिल होने के सवा साल बाद भी ज्योतिरादित्य सिंधिया को केंद्रीय मंत्री बनाए जाने की मांग उनके समर्थक लगातार करते आ रहे हैं।

वहीं ज्योतिरादित्य सिंधिया गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा से मुलाकात करने के लिए उनके बंगले भी पहुंचे। गृहमंत्री ने फूलों का गुलदस्ता देकर सिंधिया की अगवानी की। सियासी गलियारों में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा और सिंधिया की मुलाकात को काफी अहम माना जा रहा है। पिछले भोपाल दौरे में सिंधिया जब नरोत्तम मिश्रा से नहीं मिले थे तो इसको लेकर कई प्रकार की अटकलें लगाई जा रही थीं।

देर शाम भोपाल पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सीएम हाउस पहुंचकर मुख्यमंत्री से भी मुलाकात की। वहीं सिंधिया कुछ देर के लिए प्रदेश भाजपा कार्यालय भी पहुंचे, जहां पर उन्होंने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ चर्चा की।



और भी पढ़ें :