गुरुवार, 18 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. राष्ट्रीय
  4. aap leaders on sarath reddy who gives donation to bjp
Last Updated : शनिवार, 23 मार्च 2024 (11:45 IST)

आप नेताओं का दावा, शरथ रेड्‍डी ने दिया भाजपा को पैसा, क्या है केजरीवाल की गिरफ्तारी से कनेक्शन?

मनी ट्रेल हुआ तो वो पैसा कहां और किसके खाते में गया?

atishi
AAP questions on arvind kejriwal arrest : आबकारी नीति घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर तीसरे दिन भी आप कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया। आप नेता आतिशी, सौरभ भारद्वाज और प्रियंका कक्कर ने दावा किया कि आबकारी घोटाले के अप्रूवर शरथ रेड्‍डी ने भाजपा को इलेक्टोरल बॉण्ड से पैसे दिए थे।
पार्टी ने कहा कि दिल्ली के तथाकथित शराब घोटाले में जांच चल रही है। कहते है कि शराब कंपनियों को बहुत ज़्यादा मुनाफा पहुंचाया गया। लेकिन सबसे बड़ा सवाल यही है कि मनी ट्रेल हुआ तो वो पैसा कहां और किसके खाते में गया?
 
सैकड़ों छापों, गिरफ्तारियों के बाद भी किसी नेता के पास एक पैसा नहीं मिला सुप्रीम कोर्ट ने भी पूछा है कि मनी ट्रेल कहां हुआ है? 
 
आतिशी ने कहा कि भाजपा और मोदी पर सबसे बड़ा एक्सपोज, देश के सामने आया भाजपा-शरथ रेड्डी का मनी ट्रेल लिंक। शरथ रेड्डी की कंपनियों द्वारा इलेक्टोरल बॉण्ड के माध्यम से भाजपा के अकाउंट में पैसा दिया गया। पहले 4.5 करोड़ और गिरफ्तारी के बाद 55 करोड़ भाजपा को दिए गए।
 
उन्होंने कहा कि मैं प्रधानमंत्री मोदी और ED को चुनौती देती हूं कि शराब घोटाले में अब मनी ट्रेल मिल गया है 
वो भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्हा को गिरफ्तार करें। 
 
आतिशी ने कहा कि 2 दिन पहले केजरीवाल को आबकारी घोटाले में शरथ चंद्र रेड्डी के बयान पर गिरफ्तार किया है वो अरविंदो फॉर्मा समेत 2 और कंपनी के मालिक हैं। 9 नवंबर 2022 को शरथ रेड्डी कहते हैं कि वो अरविंद केजरीवाल जी से कभी नहीं मिले, उनका कोई लेना देना नहीं है। उसके बाद ईडी उन्हें गिरफ्‍तार कर लेती है और कई महीने जेलl में रहने के बाद वो अपना बयान बदल लेते हैं। वो मिले हैं लेकिन यह सिर्फ बयान है मनी ट्रेल कहां हैं?
आप प्रवक्ता प्रियंका कक्कर ने कहा कि भाजपा ने आबकारी मामले में अप्रूवर शरथ चंद्र रेड्डी से लगातार चंदा लिया। रेड्डी की गवाही पर ED को अरविंद केजरीवाल की 6 दिन की रिमांड मिली।
Edited by : Nrapendra Gupta 
ये भी पढ़ें
झारखंड में बस और ट्रक की टक्कर में 3 बच्चों की मौत, 8 घायल