रतलाम में तांत्रिक के चक्कर में खौफनाक वारदात, पीट-पीटकर डॉक्टर और उसके 3 साल के बेटे की हत्या

पुनः संशोधित रविवार, 21 फ़रवरी 2021 (14:22 IST)
रतलाम। मध्य प्रदेश के में अंधविध्‍वास के चक्कर में परिवार के लोगों ने ही एक डॉक्टर समेत 2 लोगों की हत्या कर दी। मारे गए लोगों में 3 साल का बच्चा भी है। पुलिस ने इस मामले में 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर राजाराम की बहन और उसकी बेटी को हिरासत में लिया है।
रतलाम से 22 किमी दूर शिवगढ़ में हुए दिल दहला देने वाले हादसे में मारे गए शख्स की पहचान राजाराम खराड़ी (32) और उनके बेटे आदर्श के रूप में हुई है। राजाराम की पत्नी और मां के साथ भी मारपीट की गई है।

जानकारी के अनुसार, इस परिवार को किसी ने कहा था कि राजाराम के ऊपर डायन और चुड़ैल का साया है। इसी अंधविश्वास के चलते राजाराम के घरवालों ने उनकी पीट-पीटकर हत्या कर दी।
बताया जा रहा है कि राजाराम के घर में दो शादियां थी। एक शादी राजाराम की बहन की थी और दूसरी उनकी भांजी की। घर में शादी की तैयारियां चल रही थीं। इसी बीच तांत्रिक के निर्देश पर घर में तंत्र-मंत्र किया गया।

तांत्रिक ने तंत्र-मंत्र करने के बाद कहा कि इस घर में राजाराम और उनके बेटे पर डायन और चुड़ैल का साया है। बस इसी के बाद रिश्तेदारों ने राजाराम और उनके बेटे को इतना पीटा कि दोनों की मौत हो गई।



और भी पढ़ें :