रविवार, 21 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. मध्यप्रदेश
  4. big action on harda blast case after cm mohan yadav visit
Last Updated :भोपाल , बुधवार, 7 फ़रवरी 2024 (23:01 IST)

हरदा हादसे के बाद बड़ा एक्शन, SP के बाद अब हरदा कलेक्टर का ट्रांसफर

हरदा हादसे के बाद बड़ा एक्शन, SP के बाद अब हरदा कलेक्टर का ट्रांसफर - big action on harda blast case after cm mohan yadav visit
हरदा में हुए ब्लास्ट के बाद मोहन सरकार ने अब तक की बड़ी कार्रवाई की है. कल रात आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद सीएम मोहन यादन ने आज अस्पताल और घटना स्थल का दौरा किया। उसके कुछ घंटे बाद हरदा के पुलिस अधीक्षक का ट्रांसफर कर दिया गया है। इस संबंध में पुलिस विभाग और सामान्य प्रशासन विभाग से अलग-अलग आदेश जारी हुए हैं।
मध्य प्रदेश पुलिस की ओर से जारी पत्र के अनुसार, SP कुमार कंचन को फिलहाल के लिए PGQ (पुलिस हेडक्वाटर भोपाल) भेजा गया है, वहीं ऋषि गर्ग को हरदा कलेक्टर से हटाकर मंत्रालय भेज दिया गया। ख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव बुधवार को हरदा जिला अस्पताल पहुंचकर दुर्घटना में हुए घायल व्यक्तियों से मुलाकात कर उनका हाल-चाल जाना।
इसके बाद मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव हरदा के बैरागढ़ में स्थित पटाखा फैक्ट्री के दुर्घटना स्थल का भी जायजा लिया। इस दौरान संभाग आयुक्त नर्मदापुरम् संभाग पवन कुमार शर्मा ने दुर्घटना के संबंध में जानकारी दी। मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने घटना की विस्तृत जांच कर शीघ्र रिपोर्ट देने के लिये कहा ताकि दोषियों के विरूद्ध कठोर कार्यवाही की जा सके।