जोफ्रा आर्चर की इस शर्मनाक हरकत से नाराज हुए क्रिकेटप्रेमी, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

पुनः संशोधित रविवार, 18 अगस्त 2019 (17:01 IST)
Ashes Test। ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के 4थे दिन तेज गेंदबाज की बाउंसर से घायल होने के बाद भी क्रीज पर दोबारा खेलने उतरे, लेकिन मात्र 8 रनों से अपना तीसरी पारी में शतक जमाने के मौके से चूक गए।

स्टीव स्मिथ 4थे दिन के दूसरे पहर में आर्चर की गेंद पर चोटिल होने के कारण मैदान छोड़कर चले गए थे। जब स्मिथ को गर्दन पर गेंद लगी तो वे जमीन पर लेट गए। स्मिथ जमीन पर लेटे हुए दर्द से तड़प रहे थे। ऐसी स्थिति में जोफ्रा आर्चर मैदान पर जोस बटलर के साथ खड़े होकर हंस रहे थे। आर्चर की इस हरकत पर क्रिकेटप्रेमियों ने सोशल मीडिया पर नाराजगी दिखाई।

उल्लेखनीय है कि ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज सीन एबॉट का नाम तो आपको याद ही होगा। सीन एबॉट वही गेंदबाज हैं जिनकी बाउंसर ने फिल ह्यूज की जान ले ली थी। ऐसा ही कुछ हमें क्रिकेट मैच के 4थे दिन एक बार फिर देखने को मिला। जब इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर की गेंद ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ को कान के नीचे गर्दन पर लगी। उस समय आर्चर की गेंद की स्पीड 148 KMPH की थी। वो तो भगवान का शुक्र है कि उन्हें कुछ नहीं हुआ और उनकी जान बच गई। (फोटो साभार : ट्विटर)

 

और भी पढ़ें :