वॉर्नर ने अपने युवा बल्लेबाजों से कहा, अपना स्वाभाविक खेल दिखाते रहो

Last Updated: मंगलवार, 22 सितम्बर 2020 (15:13 IST)
दुबई। सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान ने से मिली हार के बावजूद अपने युवा बल्लेबाजों और अभिषेक शर्मा पर भरोसा जताते हुए उन्हें अपना दिखाते रहने की सलाह दी है। मध्यक्रम की नाकामी झेलने वाले सनराइजर्स को आरसीबी ने 10 रन से हराया। 19 बरस के गर्ग ने 12 और 20 साल के शर्मा ने 7 रन ही बनाए। विजय शंकर तो खाता भी नहीं खोल पाए।
ALSO READ:
IPL 13 : लोकेश राहुल बोले- हमने कुछ गलतियां कीं, इससे हम सीख लेंगे
वॉर्नर ने मैच के बाद कहा कि हमें अगर उन पर भरोसा नहीं होता तो हम उन्हें बीच के ओवरों में नहीं रखते। 3 विकेट अजीब तरीके से हमने गंवाए। मैं उन्हें इससे उबरकर अपना स्वाभाविक खेल दिखाने के लिए प्रोत्साहित कर रहा हूं।
उन्होंने कहा कि सीनियर खिलाड़ियों को इन्हें मार्गदर्शन देना होगा। मैं उनसे यही कहूंगा कि अपना स्वाभाविक खेल दिखाते रहें। इसी से खिलाड़ी सीखते हैं। कई बार यह कठिन होता है लेकिन दबाव में संयम रखना जरूरी होता है। वॉर्नर ने कहा कि विकेट गिरते रहने से उनकी टीम ने लय खो दी।
उन्होंने कहा कि विकेट गिरते रहने से लय नहीं बन पाई। 1 या 2 बल्लेबाजों को आखिर तक टिके रहना चाहिए था।
केन विलियम्सन और मोहम्मद नबी की गैरमौजूदगी के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि केन फिट नहीं हैं। वह अभ्यास के दौरान चोटिल हो गया, वहीं नबी को उतारना संभव नहीं था, क्योंकि 2 स्पिनरों को हम उतारना नहीं चाहते थे। (भाषा)



और भी पढ़ें :