बेहद खास थी पीएम मोदी की 30 सेकंड की मुलाकात, बच्चे के साथ खेला खेल

Last Updated: मंगलवार, 3 मई 2022 (16:03 IST)
हमें फॉलो करें
बर्लिन। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यूरोप दौरे के दूसरे दिन जब बर्लिन से डेनमार्क रवाना हो रहे थे तब उन्होंने एक बच्चे से मुलाकात की। दोनों के बीच 30 सेकंड की मुलाकात बेहद खास रही। इस दौरान पीएम मोदी ने बच्चे के साथ एक भी खेला।

समाचार एजेंसी एएनआई ने घटना का वीडियो भी शेयर किया है। इसे देखने के बाद ही समझा जा सकता है कि मोदी और नन्हे बच्चे ने क्या खेल खेला?

जर्मनी में दौरे के पहले दिन भी उन्होंने बच्चों से मुलाकात की थी। पीएम मोदी का स्वागत करने कई बच्चे भी पहुंचे थे। बच्चों ने पीएम मोदी के स्केच पर उनके ऑटोग्राफ भी लिए। एक बच्चे ने पीएम मोदी को देशभक्ति से जुड़ा गाना भी सुनाया। पीएम भी बच्चे के साथ गुनगुनाते नजर आए।
पीएम मोदी से मिलने के बाद एक बच्ची मान्या ने अपना अनुभव भी साझा किया। उसने कहा कि पीएम मोदी से मिलकर बहुत अच्छा लगा। वह मेरे आदर्श हैं। मैंने जो उनकी पेटिंग बनाई थी, उस पर उन्होंने साइन किया और शाबाश कहा।

इस मुलाकात के बाद पीएम मोदी तीन देशों की यात्रा के दूसरे चरण में मंगलवार को डेनमार्क पहुंचे जहां वह डेनमार्क की प्रधानमंत्री मेट्टे फ्रेडेरिक्सेन के साथ बातचीत करेंगे और दूसरे भारत-नॉर्डिक शिखर सम्मेलन में भाग लेंगे।



और भी पढ़ें :