मंगलवार, 23 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. लाइफ स्‍टाइल
  2. वीमेन कॉर्नर
  3. फैशन
  4. how to look smart in winter
Written By

Winter Fashion: विंटर में दिखना है स्टाइलिश, तो वॉडरोब में शामिल करें ये 5 ट्रेंडी एक्सेसरीज

winter tips
सर्दियों के दिन शुरू हो चुके हैं तथा दिसंबर आते-आते ठंड अच्छी-खासी बढ़ जाती है। इसी समय में क्रिसमस तथा न्यू ईयर की पार्टी भी होती है। और फैशन के मामले में आजकल की युवा पीढ़ी बहुत आगे हैं। वो थोड़ा भी कॉम्प्रोमाइज करना पसंद नहीं करती। ऐसे समय में आपको भी अपने स्टेट्‍स का ध्यान रखते हुए इन उपयोगी और ट्रेंडी एक्सेसरीज को अपने वॉडरोब में शामिल करना चाहिए। 
 
तो आइए जानते हैं सर्दी के दिनों में अपने स्‍टाइल स्‍टेटमेंट को कैसे जारी रखें कि विंटर सीजन में भी एकदम हॉट नजर आए। अत: इसके लिए आपको अपने वार्डरोब में ये 5 ट्रेंडी एक्‍सेसरीज जरूर रखना चाहिए-
 
- लेग वार्मर- इसे पहनने से ठंड तो नहीं लगती है साथ ही यह आपको स्टाइलिश और बोल्ड लुक देता है। इसके साथ आप वन पीस भी पहन सकती है और बूट्स। जो न्‍यू ईयर पार्टी के लिए भी परफेक्ट लुक होगा।   
 
- लॉन्ग कोट- अगर आप पार्टी में सभी से अलग दिखना चाहते हैं तो स्वेटर, हूडि, कार्डिगन के बजाए लॉन्ग कोट पहनें। जिससे आप यंग और एकदम स्टाइलिश लगेगी। तो इस बार विंटर पार्टी में कुछ इस तरह दिखें खास अलग। 
 
- कलरफुल स्कार्फ- ठंड से बचने के लिए आप भी स्कार्फ या स्‍टॉल का इस्तेमाल करते हैं तो अपने वार्डरोब में कलरफुल स्कार्फ शामिल करें। वह लाइट कलर, डार्क कलर या ब्‍लैक एंड व्‍हाइट में आप खरीद सकते हैं।
 
- पॉम-पॉम हैट- पूरी तरह से खुद को पैक करने के बाद कुछ लड़कियां काफी क्यूट लगती है। और अपनी क्यूटनेस को बढ़ाने के लिए आप अलग पॉम-पॉम हैट पहनने से और भी क्यूट लगेंगे। साथ में निटेड ग्‍लव्‍स आपको ठंड में काम करने में काफी मदद करेंगे। तो कुछ इस तरह से यह क्यूट सी चीज अपनी वॉर्डरोब में ज़रूर शामिल करें।

 
- बूट्स- जी हां, ठंड के सीजन में बूट्स का काफी क्रेज होता है। यह पहनने पर काफी स्‍टाइलिश लुक नजर आता है। बूट्स भी अलग-अलग तरह से होते हैं। एंकल बूट्स होते हैं, घुटने से छोटे और घुटने से भी ऊपर होते हैं। आप खासकर जींस और वन पीस या मैक्सी ड्रेस पर पहन सकती है।


 
ये भी पढ़ें
फिर विवाद में ‘भारत भवन’ भोपाल, लेखक पंकज सुबीर ने पक्षपात को लेकर लगाए आरोप, साहित्‍यिक संस्‍थाओं को लिखा पत्र