लंबे चेहरे वाली महिलाओं के लिए Easy Hairstyles

अक्सर लड़कियां हर बार कुछ नई ट्राई करना चाहती है, और करना भी चाहिए क्योंकि एक परफेक्ट हेयर स्टाइल आपके लुक में चार चांद लगा देती है। वहीं फेस कट के हिसाब से अगर हेयर स्टाइल कि जाएं तो फिर बात ही क्या... जी हां अगर आप अपने फेस कट के हिसाब से हेयर स्टाइल का चुनाव करती हैं, तो ये आपको बिलकुल परफेक्ट लुक देती है। हम आपको बता रहे है, कुछ ऐसी हेयर स्टाइल के बारे में जिसे आप आसानी से घर पर ही ट्राई कर सकती है, और ये हेयरस्टाइल लंबे चेहरे पर सूट करती है। तो आइए जानते हैं कैसे आप एक सही हेयर स्टाइल के साथ पा सकती है स्टाइलिश लुक
बैंग्स के साथ पोनीटेल या जूडा हेयर स्टाइल अगर आपका चेहरा लंबा है तो ये हेयर स्टाइल आपके लिए बढ़िया है। आप बैंग्स को ट्रिम करवा लें। फिर आप बैंग्स के साथ पोनीटेल या जूडा बना
सकती है। इस हेयर स्टाइल को आप किसी भी
ड्रेस के साथ बना सकती है। इसके अलावा अगर आप थोड़ा एक्सपेरिमेंट करना पसंद करती है, तो अपने बैंग्स को ट्रीम करवाने के बाद स्ट्रेट या कर्ल कर सकती है।

अगर आप पोनिटेल या जूड़ा बनाना पसंद नहीं करती है, तो आप बालों को खूला भी रख सकती है। बैंग्स के साथ अपने बालों को स्ट्रेट या फिर कर्ल करके भी हेयर स्टाइल कर सकती है।

स्लीक बन भी लंबे फेसकट पर काफी सूट करता है। ये हेयरस्टाइल को आप ट्रेडिशनल और मॉर्डन हर लुक के साथ ट्राई कर सकती है।

अगर आप बैंग्स के अलावा कुछ और ट्राई करना चाहती है, तो आप पफ भी ट्राई के साथ हेयर स्टाइल कर सकती है। पफ लंबे चेहरे पर काफी अच्छा लगता है। आप इसे पोनीटेल या जूड़ा किसी के साथ भी ट्राई कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :