वैक्सीनेशन पर उठे सवालों पर पीएम मोदी का जवाब, रिकॉर्ड देखकर एक दल को आया बुखार

Last Updated: शनिवार, 18 सितम्बर 2021 (11:36 IST)
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को गोवा के स्वास्थ्यकर्मियों को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए संबोधित किया। इस अवसर उन्होंने बिना नाम लिए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।
वैक्सीनेशन पर उठे सवालों पर पीएम मोदी का जवाब, रिकॉर्ड देखकर एक दल को आया बुखार। उन्होंने कहा कि इस राजनीतिक बुखार का इलाज क्या है?
उन्होंने कहा कि कल का दिन मुझे हमेशा याद रहेगा। कल जो हुआ वो कोई बड़ा देश नहीं कर पाया। हर किसी ने मुझे पूरा सहयोग दिया। उन्होंने लोगों से कहा कि कोरोना वायरस को हल्के में ना लें।

उल्लेखनीय है कि पीएम मोदी के जन्मदिन के अवसर पर शुक्रवार को 2.5 करोड़ से ज्यादा कोरोना वैक्सीन लगाकर भारत ने अपना ही विश्व रिकॉर्ड तोड़ दिया। इससे पहले 31 अगस्त को देश में 1.41 करोड़ टीके लगाए गए थे।
ALSO READ:
पीएम मोदी के जन्मदिन पर रिकॉर्ड वैक्सीनेशन, कांग्रेस नेता चिदंबरम ने उठाए सवाल...

कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम ने इस पर सवाल उठाते हुए कहा कि इसके लिए पीएम के जन्मदिन का इंतजार क्यों किया? चिदंबरम ने ट्वीट कर इस बात पर खुशी जाहिर की कि कल 2.5 करोड़ टीकाकरण किए गए। हालांकि उन्होंने सवाल पूछा कि हमें पीएम के जन्मदिन तक इंतजार क्यों करना पड़ा?
उन्होंने कहा कि मान लीजिए कि 31 दिसंबर को पीएम का जन्मदिन था, तो क्या 2.5 करोड़ टीकाकरण साल के आखिरी दिन ही कर दिए गए होंते?
टीकाकरण जन्मदिन पर केक काटने जैसा नहीं है।



और भी पढ़ें :