जब आदित्य ने पिता को बताया श्वेता संग शादी करने का फैसला, तो उदित नारायण ने कही यह बात

पुनः संशोधित रविवार, 18 अक्टूबर 2020 (16:26 IST)
सिंगर इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। वे जल्दी ही अपनी गर्लफ्रेंड संग सात फेरे लेने वाले हैं। अब आदित्य नारायण के पिता ने उनकी शादी को लेकर रिएक्शन दिया है।
उदित ने कहा, मैं श्वेता को कई साल से जानता हूं लेकिन सिर्फ बेटे की दोस्त के तौर पर। आदित्य एक दिन मेरे पास आया और उसने मुझे बताया कि वह श्वेता से शादी करना चाहता है। मैंने आदित्य को सिर्फ इतना कहा कि आगे चलकर कुछ हुआ तो मम्मी-पापा को दोष मत देना।

उदित ने आगे कहा, हम आदित्य की शादी धूम-धाम से करना चाहते थे लेकिन कोरोना ने हमारी सभी ख्वाहिशों पर पानी फेर दिया। कम लोगों के बीच ही मुंबई में शादी होगी। मैं तो चाहता था कि आदित्य की शादी का सेलिब्रेशन ग्रैंड तरीके से करूं और कई लोगों को बुलाऊं। लेकिन मैं सरकार के फैसले के खिलाफ नहीं जाऊंगा। उम्मीद करता हूं कि दिसंबर तक सिचुएशन ठीक हो जाए ताकि इकलौते बेटे की शादी को एंजॉय कर सकूं।
इससे पहले आदित्य ने बताया था कि वह 1 दिसंबर को श्वेता से शादी करेंगे। कोविड 19 की वजह से वह सिर्फ परिवार और करीबी दोस्तों के बीच शादी करेंगे क्योंकि महाराष्ट्र में 50 से ज्यादा मेहमान की अनुमति नहीं है। आदित्य ने कहा, 'हम मंदिर में बहुत ही सिंपल तरीके शादी करेंगे। आगे सिचुएशन बेहतर होती है तो हम तब बड़ी रिस्पेशन पार्टी देंगे।'

बता दें कि आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल 10 साल से रिलेशनशिप में है और अब इतने साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी का फैसला किया है। आदित्य ने बताया था कि उनकी और श्वेता की मुलाकात 2010 में फिल्म 'शापित' के सेट पर हुई थी।



और भी पढ़ें :