Hrithik Roshan ने कोरोना काल में आगे बढ़ाया मदद का हाथ, Twinkle Khanna ने की तारीफ

Last Updated: बुधवार, 12 मई 2021 (17:42 IST)
कोरोना महामारी के इस दौर में कई बॉलीवुड सेलेब्स मदद के लिए हाथ आगे बढ़ा रहे हैं। बॉलीवुड एक्टर भी कोविड रिलीफ में मदद करने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं। अब, ट्विंकल खन्ना ने ऋतिक रोशन इस संकट के दौरान आगे आने और मदद करने के लिए उनकी प्रशंसा करते हुए अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया है।

ट्विंकल ने सोशल मीडिया पर रितिक की एक तस्वीर शेयर की है। इसके साथ उन्होंने लिखा, 'आगे बढ़कर पड़ोसी की सहायता करें। कोरोना महामारी में कई प्रकार से मेरा पड़ोसी सहायता कर रहा है। रितिक
रोशन के लिए जोरदार तालियां।

हालांकि ट्विंकल ने रितिक रोशन के चैरिटेबल काम की जानकारी साझा नहीं की है। वहीं ट्विंकल के पोस्ट पर रितिक ने विनम्रतापूर्वक रिप्लाई करते हुए लिखा, Thank you for giving me the opportunity to help. Proud of the work you are doing
खबरों के अनुसार रितिक रोशन ने ट्विंकल के साथ मिलकर सार्वजनिक अस्पतालों में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स की सुविधा मुहैया करवाई है, जिनकी इस वक़्त बेहद जरूरत है।

रितिक के इस विचारशील जेस्चर ने न केवल ट्विंकल की प्रशंसा प्राप्त की है बल्कि आम जनता का भी दिल जीत लिया है। जब भी जरूरतमंदों की मदद करने की बात आती है तो अभिनेता हमेशा आगे रहे हैं, ख़ासकर इस महामारी के दौरान जहाँ वह मदद करने की हर संभव कोशिश कर रहे है।



और भी पढ़ें :