द अंडरटेकर ने किया अक्षय कुमार को फाइट के लिए चैलेंज, एक्टर बोले- पहले मुझे मेरा इंश्योरेंस चेक करने दीजिए

पुनः संशोधित शनिवार, 19 जून 2021 (16:19 IST)
बॉलीवुड एक्टर ने अपने फिल्मी करियर में कई एक्शन फिल्में दी है। बीते दिनों अक्षय कुमार की एक एक्शन फिल्म 'खिलाड़ियों के खिलाड़ी' को 25 साल पूरे हुए थे। इस फिल्म के 25 साल पूरे होने पर अक्षय ने एक खुलासा किया था।

अक्षय ने बताया था कि फिल्म में उनकी फाइट असली से नहीं हुई थी। फिल्म में उनके फाइट सीन को बायन ली के साथ शूट किया गया था। उन्होंने ही फिल्म में अंडरटेकर की भूमिका निभाई थी। ब्रायन ली अंडरटेकर के चचेरे भाई है।

वहीं अब अक्षय के इस ट्वीट पर असली अंडरटेकर ने उन्हें फाइट के लिए चैलेंज कर दिया है। अंडरटेकर ने अक्षय को चैलेंज करते हुए लिखा, जब असली मैच के लिए आप तैयार हों तो मुझे बताएं।'

अंडरटेकर के इस चैलेंज पर अक्षय कुमार ने बहुत ही मजेदार जवाब दिया है। उन्होंने लिखा, 'भाई, पहले मुझे मेरा इंश्योरेंस चेक करने दीजिए फिर आपको बताता हूं।'

अक्षय के इस जवाब से उनके फैंस काफी खुश हो गए हैं। उनका कहना है कि अक्षय कुमार को बने उस मीम को सही साबित करना चाहिए और अंडरटेकर से फाइट करनी चाहिए।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार फिल्म बेल बॉटम 27 जुलाई को रिलीज होने जा रही हैं। इसके अलावा अक्षय कुमार सूर्यवंशी, अतरंगी रे, बच्चन पांडे, पृथ्वीराज, रक्षा बंधन और राम सेतु में भी नजर आने वाले हैं।



और भी पढ़ें :