शनिवार, 20 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. Sunny Leone Illuminates Ganga Aarti In Varanasi A Vision Of Tradition And Glamour
Written By WD Entertainment Desk
Last Modified: शनिवार, 18 नवंबर 2023 (11:23 IST)

सनी लियोनी ने वाराणसी में की गंगा आरती, ट्रेडिशनल लुक में आईं नजर

सनी लियोनी ने वाराणसी में की गंगा आरती, ट्रेडिशनल लुक में आईं नजर | Sunny Leone Illuminates Ganga Aarti In Varanasi A Vision Of Tradition And Glamour
sunny leone varanasi visit: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी इस समय सिंगर अभिषेक सिंह के साथ अपने हालिया डांस वीडियो की सफलता के लिए आशीर्वाद लेने के लिए धार्मिक शहर वाराणसी में हैं। इस दौरान कैनेडी अभिनेत्री गुलाबी सलवार सूट में सुंदर और आकर्षक लग रही थीं। 
 
गंगा आरती का आध्यात्मिक भाव उनकी पोशाक के चमकीले रंग के साथ अच्छी तरह से मेल खा रहा था, जिससे एक ऐसा दृश्य बना जिसने उनके प्रशंसकों को प्रभावित कर दिया। एक्ट्रेस का ऑउटफिट क्लास और संस्कृति का सही मिश्रण था। 
 
पवित्र नदी के तट पर धार्मिक समारोह में सनी लियोनी की उपस्थिति ने इसे सेलिब्रिटी अपील का स्पर्श दिया। उसके बाद, अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पवित्र वातावरण का एक वीडियो और तस्वीरें साझा कीं। 
 
इस वीडियो के साथ सनी ने कैप्शन में लिखा, 'द मोस्ट अमेजिंग एक्सपीरियंस इन वाराणसी वॉचिंग द गंगा आरती। थैंक यू अभिषेक एंड टी-सीरीज़ ऑफिसियल।'
 
वर्क फ्रंट की बात करें तो सनी लियोनी 'ग्लैम फेम' में जज के रूप में अपनी शुरुआत करने की तैयारी कर रही हैं, जिसका प्रीमियर जल्द ही जियो सिनेमा पर होगा। साथ ही अनुराग कश्यप की नियो-नोयर थ्रिलर 'कैनेडी' में भी वह नज़र आएंगी। साथ ही वह 'कोटेशन गैंग' से तमिल डेब्यू करेंगी, जिसमें उनके साथ जैकी श्रॉफ, प्रियामणि और सारा अर्जुन जैसे कलाकार मौजूद हैं।
Edited By : Ankit Piplodiya
ये भी पढ़ें
दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा पर दिखी रणबीर कपूर की 'एनिमल' की झलक