शुक्रवार, 19 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. shilpa shettys soulful apps new update will make it easier to achieve fitness goals
Written By WD Entertainment Desk
Last Updated : गुरुवार, 19 जनवरी 2023 (17:08 IST)

शिल्पा शेट्टी के ऐप का आया अपडेट, फिटनेस लक्ष्यों को हासिल करना हुआ आसान

शिल्पा शेट्टी के ऐप का आया अपडेट, फिटनेस लक्ष्यों को हासिल करना हुआ आसान | shilpa shettys soulful apps new update will make it easier to achieve fitness goals
बॉलीवुड फिटनेस आइकन शिल्पा शेट्टी के होलीस्टिक वेलनेस ऐप 'सिंपल सोलफुल ऐप (एसएस ऐप)' ने अपने मौजूदा और नए ग्राहकों के लिए आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस मोशन ट्रैकिंग तकनीक पेश की है। यह उपयोगकर्ताओं के अपने उपकरणों के कैमरे के माध्यम से उनके रूप और मुद्रा को ट्रैक करेगा।

 
यह मोशन ट्रेकर गलत पोस्चर को सुधारना, कैलोरी काउंट रखना और अपने वर्कआउट की सटीकता के अनुसार स्कोर प्रदान करेगा। पूर्ण सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए, ऐप या तकनीक कोई वीडियो रिकॉर्ड नहीं करती है, जिससे डेटा उल्लंघन की किसी भी संभावना को समाप्त किया जा सके।
 
यह उपयोगकर्ताओं को 75 से अधिक लक्ष्य-आधारित कसरत दिनचर्या से योग और फिटनेस कार्यक्रमों से चुनने में सक्षम बनाता है, और घर के आराम से सेलिब्रिटी विशेषज्ञों द्वारा विभिन्न आवश्यकताओं को संबोधित करते हुए दैनिक आहार योजनाओं के साथ कई वजन घटाने वाले कार्यक्रमों को चुनने में सक्षम बनाता है।
 
इस नए डेवलपमेंट पर प्रकाश डालते हुए, एसएस ऐप के सह-संस्थापक मनीष कुमार ने कहा, फिटनेस का वर्तमान और भविष्य के निर्णय डर के बिना हमारे घरों में आराम से है। हम हमेशा अपने उपयोगकर्ताओं को स्वस्थ बनाने में मदद करने के लिए नई तकनीक की खोज और अनुकूलन के लिए प्रतिबद्ध हैं और उन्हें व्यायाम करते समय उनके आसन और रूप की सटीकता का आश्वासन देते हैं। 
 
शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने कहा, अपनी शुरुआत से, सिंपल सोलफुल ऐप ने वजन घटाने, मधुमेह, रक्तचाप आदि को लक्षित करने के लिए विभिन्न कार्यक्रमों की पेशकश की है। लेकिन, यह यह पहचानना संभव नहीं था कि हमारे सब्सक्राइबर्स द्वारा वर्कआउट और आसनों का सही तरीके से अभ्यास किया जा रहा है या नहीं। अब, इस नवीनतम तकनीक के साथ, हम ज़रूरतमंद काम कर सकते हैं। 
 
एस एस ऐप को 'व्यक्तिगत विकास' के लिए Google Play के 2019 के सर्वश्रेष्ठ ऐप्स में से सम्मानित किया गया था और यह 2023 के लिए Google Play Store के विशेष क्यूरेशन का एक हिस्सा है। इसके अतिरिक्त, यह जनवरी 2020 के लिए फिटनेस श्रेणी में शीर्ष एप्पल संपादकीय विकल्पों में से एक था।
Edited By : Ankit
 
ये भी पढ़ें
ऑस्कर से पहले प्रियंका चोपड़ा ने अंतरराष्ट्रीय डायस्पोरा पर भारतीय फिल्मों का किया समर्थन