आयुष शर्मा संग गैंगस्टर ड्रामा फिल्म में नजर आएंगे सलमान खान, निभाएंगे सिख पुलिसवाले का किरदार!

पुनः संशोधित शुक्रवार, 21 फ़रवरी 2020 (11:11 IST)
बॉलीवुड सुपरस्टार 'दबंग 3' की रिलीज के बाद अपनी अपकमिंग फिल्म राधे की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके अलावा बीते दिनों ही सलमान ने अपनी एक और नई फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' की भी घोषणा की है। वहीं अब सलमान खान के एक और नए प्रोजेक्ट की भी खबरें आने लगी हैं।
खबर आ रही है कि वो अपने जीजा आयुष शर्मा के साथ भी एक प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। गैंगस्टर ड्रामा बेस्ड इस फिल्म में दोनों साथ में काम कर सकते हैं। इससे पहले सलमान खान और आयुष दोनों ने साथ में काम नहीं किया है।
खबरों की माने तो इस फिल्म में सलमान खान एक सिख पुलिसवाले का किरदार निभा रहे हैं। फिलहाल इस फिल्म का टाइटल तय नहीं किया गया है। इसका निर्देशन 'लवयात्री' को डायरेक्ट करने वाले अभिराज मिनावाला करेंगे।
रिपोर्ट के अनुसार, सलमान पहले भी कई दफा पुलिसवाले का किरदार निभा चुके हैं लेकिन इस बार वो एक सिख पुलिसवाले की भूमिका में हैं। इस बात को लेकर वो ज्यादा उत्साहित हैं। फिल्म में आयुष शर्मा एक नार्थ इंडियन गैंगस्टर की भूमिका में हैं। इस फिल्म के लिए सलमान दाढ़ी भी बढ़ाएंगे और पगड़ी पहने नजर आएंगे।

बताया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए सलमान अगले हफ्ते कई लुक टेस्ट्स से भी गुजरेंगे। बता दें कि 2008 में रिलीज हुई फिल्म 'हीरो' में सलमान एक सिख आर्मी अफसर की भूमिका निभा चुके हैं। लेकिन इस बार वो पुलिसवाले के अंदाज में दिखेंगे।



और भी पढ़ें :