शनिवार, 20 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. Saira Banu praised the shahrukh khans by sharing video
Written By WD Entertainment Desk
Last Modified: रविवार, 10 सितम्बर 2023 (12:23 IST)

शाहरुख खान को अपने बेटे की तरह मानती हैं सायरा बानो, वीडियो शेयर कर की एक्टर की तारीफ

शाहरुख खान को अपने बेटे की तरह मानती हैं सायरा बानो, वीडियो शेयर कर की एक्टर की तारीफ | Saira Banu praised the shahrukh khans by sharing video
Shahrukh Khan Saira Banu: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान का दिलीप कुमार-सायरा बानो संग गहरा रिश्ता रहा है। सायरा बानो शाहरुख को अपना बेटा मानती हैं। किंग खान ने भी दिलीप कुमार-सायरा बानों को हमेशा बहुत इज्जत दी है। दिलीप कुमार के निधन के वक्त भी शाहरुख, सायरा बानो को संभालते नजर आए थे। 
 
हाल ही में सायरा बानो ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करके शाहरुख खान की तारीफ की है। सायरा ने बताया कि शाहरुख को उनका बालो में हाथ फेरना काफी पसंद है। वह हमेशा उनके सामने आदर से सिर झुकाकर खड़े हो जाते हैं। 
 
 
वीडियो में शाहरुख खान, सायरा और दिलीप कुमार के साथ नजर आ रहे हैं। दिलीप कुमार उन्हें अपनी साइन किया हुआ मुगल ए आजम का पोस्टर भेट करते हुए दिख रहे हैं। इसके साथ सायरा बानो ने लिखा, मैंने पहली बार शाहरुख को तब देखा था जब कई सितारे एक समारोह के लिए मिले थे...मैंने तुरंत टिप्पणी की कि वह आगे आने में शर्मीले और झिझक रहे थे....और मैंने देखा कि वह बिल्कुल मेरे शहंशाह दिलीप साहब की तरह दिखते थे.... मैंने कहा कि अगर मेरा बेटा होता तो वह भी उनके जैसा ही होता।
 
उन्होंने लिखा, मेरी एक ज्वलंत स्मृति शाहरुख से एक आकस्मिक मुलाकात की है, जहां उन्होंने आशीर्वाद मांगते हुए विनम्रतापूर्वक मेरे सामने सिर झुकाया था। जैसे ही मैंने उसके सिर पर अपना हाथ रखा और उसके बालों में अपनी उंगलियां फिराईं, मैं टिप्पणी किए बिना नहीं रह सकी कि यह दिलीप साहब से कैसे मिलता जुलता था। उस दिन के बाद से, जब भी शाहरुख और मैं मिले, उन्होंने विनम्रता से अपना सिर नीचे कर लिया, जिससे मुझे उन्हें आशीर्वाद देने का मौका मिला। 
 
सायरा ने लिखा, दिलचस्प बात यह है कि एक मौके पर मैं उनके बालों में अपना हाथ फेरना भूल गई और उसके तुरंत बाद शाहरुख ने यह कहते हुए अपना सिर नीचे कर लिया, 'आज आपने मेरे बालों पर हाथ नहीं फेरा', और बिना किसी हिचकिचाहट के मैंने प्यार से उनके बालों में अपनी उंगलियां फिराईं। 
 
उन्होंने लिखा, शाहरुख खान एक अद्भुत अभिनेता होने के साथ-साथ अविश्वसनीय रूप से मधुर, अच्छे व्यवहार वाले और विचारशील व्यक्ति भी हैं। वह अक्सर हमारे घर पर आयोजित विभिन्न समारोहों में अपनी उपस्थिति से हमें गौरवान्वित करते थे। एक बार, मेरी कंपनी के लिए एक विशेष कार्यक्रम था और मेरी तीव्र इच्छा थी कि शाहरुख एक साक्षात्कार दें। हालांकि, शाहरुख का व्यस्त कार्य शेड्यूल लगभग असंभव लग रहा था। फिर भी, मेरी ओर से सिर्फ एक मैसेज भेजा गया, इसके बाद मैं मात्र एक घंटे के भीतर उन्हें अपने दरवाजे पर पाकर आश्चर्यचकित रह गई, जो मेरे प्रयास को उपकृत करने और समर्थन करने के लिए तैयार था।
 
सायरा ने बताया, 7 जुलाई को, जब दिलीप साहब मेरी आवाज सुन कर गहरी नींद में सो गए, जिससे मैं उनकी अनुपस्थिति के दर्द के बोझ तले दब गई, तब शाहरुख सांत्वना की किरण बनकर उभरे। उस पल में, 'हिंदुस्तान के कोहिनूर' दिलीप साहब के प्रति उनका स्नेह चमक उठा, क्योंकि वह प्रतिकूल परिस्थितियों में अपनी आरामदायक उपस्थिति की पेशकश करने वाले पहले लोगों में से थे।
 
सायरा ने कहा, साहेब के प्रति शाहरुख की प्रशंसा वास्तव में बहुत कुछ कहती है जब वह साहेब द्वारा हस्ताक्षरित 'मुगल-ए-आजम' पोस्टर लेने के लिए हमारे घर पहुंचे और मुझे विश्वास है कि यह उनके निजी थिएटर में रखा गया है। यह उनसे पहले आए सिनेमाई दिग्गजों के प्रति उनके गहरे सम्मान और स्नेह को दर्शाता है।
Edited By : Ankit Piplodiya
ये भी पढ़ें
साड़ी के साथ नोरा फतेही ने पहना डीपनेक ब्लाउज, एक्ट्रेस के ट्रेडिशनल लुक पर फिदा हुए फैंस