आलिया भट्ट की फिल्म सड़क 2 का पोस्टर लांच होते ही बहिष्कार की होने लगी बातें

पुनः संशोधित मंगलवार, 30 जून 2020 (12:05 IST)
आलिया भट् की फिल्म का कल लांच हुआ। यह फिल्म सीधे पर दिखाई जाएगी क्योंकि निर्माता मुकेश भट्ट का कहना है कि वे नहीं जानते किस स्थितियां कब सामान्य होंगी, कब थिएटर खुलेंगे और दर्शक सिनेमाघर आएंगे या नहीं, इसलिए वे रूक नहीं सकते और उन्होंने ओटीटी प्लेटफॉर्म को फिल्म देने का फैसला ले लिया।

ने फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर इस कैप्शन के साथ जारी किया- जब आप एक अंत तक आते हैं, तब आपको पता चलता है कि यह कोई अंत नहीं है।


यह पोस्टर जारी होते ही इंटरनेट पर हलचल मच गई। ज्यादातर जवाब घृणा और नफरत लिए आए। कहा जाने लगा कि इस फिल्म का बहिष्कार किया जाना चाहिए।

लोगों का विरोध महेश भट्ट को लेकर है।एक यूजर ने लिखा कि महेश भट्ट ने सुशांत सिंह राजपूत को मानसिक रूप से अस्थिर बताने का प्रयास किया।

26/11 को आरएसएस की साजिश बताया। उनके बेटे ने आतंकियों की मदद की। उन्होंने अपनी बेटी से कम उमर वाली लड़की से रिश्ता रखा। यह घटिया इंसान है और इसे जेल में होना चाहिए।
कुछ लोगों ने महेश को भी नेपोटिज्म का जिम्मेदार बताया जिन्होंने में अपने परिवार के सदस्यों को आगे बढ़ाया। कुछ ने लिखा है कि हमें इस फिल्म में कोई दिलचस्पी नहीं है।
सड़क 2, सड़क का फिल्म का सीक्वल है। विशेष फिल्म्स और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा निर्मित इस फिल्म में संजय दत्त, आलिया भट्ट, पूजा भट्ट और आदित्य रॉय कपूर लीड रोल में हैं।



और भी पढ़ें :