रविवार, 14 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. sachin tendulkar watches sam bahadur impressed by Vicky Kaushals acting
Written By WD Entertainment Desk
Last Modified: रविवार, 3 दिसंबर 2023 (10:41 IST)

विक्की कौशल की एक्टिंग से इंप्रेस हुए सचिन तेंदुलकर, 'सैम बहादुर' की जमकर की तारीफ

विक्की कौशल की एक्टिंग से इंप्रेस हुए सचिन तेंदुलकर, 'सैम बहादुर' की जमकर की तारीफ | sachin tendulkar watches sam bahadur impressed by Vicky Kaushals acting
sachin tendulkar watches sam bahadur: विक्की कौशल की मच अवेटेड फिल्म 'सैम बहादुर' आखिरकार 1 दिसंबर को दर्शकों के बीच रिलीज हो चुकी है। फिल्म में विक्की ने अपनी अदाकारी से दर्शकों का दिल जीत लिया है। 'सैम बहादुर' को दर्शकों और क्रिटिक्स का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। 
 
वहीं कुछ खास लोगो के लिए रखी गई 'सैम बहादुर' की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने भी दिल खोलकर फिल्म की तारीफ की है। साथ में उन्होंने सैम मानेकशॉ बनें विक्की की भी खूब तारीफ की। आपको बताते हैं सचिन ने क्या कहा।
 
स्क्रीनिंग के दौरान के सामने आए वीडियो के सचिन को विक्की के साथ देख सकते हैं, ऐसे में उन्होंने मीडिया से बात करते हर कहा है, बहुत अच्छी फिल्म है। विक्की की एक्टिंग से इंप्रेस्ड हुआ हूं। फिल्म देख ऐसा लगा सच में फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ हमारे सामने हैं। 
 
सचिन तेंदुलकर ने कहा, विक्की की बॉडी लैंग्वेज कमाल की थी। अपने देश की हिस्ट्री जानने के लिए बिल्कुल मैं कहूंगा कि यह फिल्म देखनी चाहिए। मैं कहूंगा की बहुत इंपॉर्टेंट है यह फिल्म सब जेनरेशन के लिए।
 
वहीं सचिन तेंदुलकर से मिली तारीफों के बाद विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम पर उनके साथ एक तस्वीर शेयर की और लिखा, मेरे बचपन के हीरो ने आज मेरी फिल्म देखी! #IAmOk !!! आपके प्यार भरे शब्दों के लिए सचिन सर को धन्यवाद… मैं उन्हें जीवन भर याद रखूंगा।
 
बता दें, 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित यह फिल्म फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जिन्होंने आगे बढ़कर भारतीय सेना का नेतृत्व किया और बांग्लादेश का निर्माण भी किया था। फिल्म का निर्देशन मेघना गुलज़ार ने किया हैं जिन्होंने भवानी अय्यर और शांतनु श्रीवास्तव के साथ मिलकर इसे लिखा भी हैं। 
 
फिल्म को आरएसवीपी मूवीज़ के बैनर तले रॉनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित किया गया है। फिल्म में विक्की कौशल के अलावा फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा, नीरज काबी, एडवर्ड सोनेनब्लिक और जीशान अय्यूब भी मुख्य भूमिका में हैं।
Edited By : Ankit Piplodiya 
 
ये भी पढ़ें
Bigg Boss 17 : मुनव्वर फारुकी का शॉकिंग खुलासा, बताया मां ने क्यों किया था सुसाइड