राखी सावंत का खुलासा, जावेद अख्तर बनाना चाहते हैं उनकी बायोपिक

पुनः संशोधित शुक्रवार, 5 मार्च 2021 (10:59 IST)
ड्रामा क्वीन ने 'बिग बॉस 14' के घर में दर्शकों का खूब एंटरटेन ‍किया। इस शो में बतौर चैलेंजर हिस्सा लेने के बाद राखी शो की टॉप फाइनलिस्ट में से एक बनकर उभरीं। इस बीच राखी सावंत को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। पिछले काफी समय से चर्चा है कि राखी सावंत के जीवन पर फिल्म बनने वाली है।
हाल ही में जब राखी सावंत से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने एक बड़ा खुलासा किया। राखी ने कहा, मेरे पास मशहूर गीतकार जी का फोन आया था। हम फ्लाइट में बैठे थे। वह मेरे जीवन पर फिल्म बनाना चाहते हैं।

राखी ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी बायोपिक पर कहा, यह करीब एक साल पुरानी बात है। मेरे पास जावेद अख्तर जी का फोन आया था। जावेद जी ने कहा कि मैं तुम्हारी बायोपिक लिखना चाहता हूं तो मुझसे मिलो, लेकिन उस दिन के बाद मैं उनसे मिली ही नहीं। वह चाहते हैं कि मुझ पर बायोपिक बने।
उन्होंने आगे कहा, मेरी बायोपिक बहुत विवादित होगी। पता नहीं देश की जनता देखना चाहेगी या नहीं। जब राखी से पूछा गया कि वह अपनी भूमिका में किसे देखना चाहेंगी। इस पर उन्होंने कहा, मैं तो चाहती हूं कि आलिया भट्ट मेरा किरदार निभाएं, पर मुझे नहीं पता कि जावेद जी मुझे ही फिल्म में साइन करेंगे, आलिया को लेंगे या प्रियंका चोपड़ा को।

राखी ने कहा, मेरी चाहत तो मैं खुद हूं, लेकिन अगर मैं ना करूं तो आलिया करें। दीपिका, आलिया, करीना जो भी कर पाएं। ये सब नंबर वन हैं और सभी मेरी पसंद हैं।

इन दिनों राखी की मां का कैंसर का इलाज चल रहा है। इस पर उन्होंने कहा, मां की तबीयत अभी ठीक है। उनकी कीमोथेरेपी चल रही है। यह नहीं कहूंगी कि वह बहुत अच्छी हैं पर हां कीमो के बाद वह पहले से ठीक महसूस कर रही हैं। उनकी सेहत में धीरे-धीरे सुधार आ रहा है। अभी कीमोथेरेपी की तीन सिटिंग और हैं।



और भी पढ़ें :