फिल्म 'दसवीं' का नया पोस्टर आया आया सामने, सिर पर पगड़ी और गॉगल लगाए नजर आए अभिषेक बच्चन

पुनः संशोधित गुरुवार, 4 मार्च 2021 (17:52 IST)
बॉलीवुड एक्टर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'दसवीं' की शूटिंग में बिजी हैं। वे आगरा में इस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में अभिषेक एक दंबग नेता का किरदार निभाने रहे हैं। इसी बीच उन्होंने इस फिल्म से एक नया लुक अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।
इस लुक अभिषेक बच्चन एकदम दंबग स्टाइल में नजर आ रहे हैं। वे लाल रंग की बड़ी सी पालकी में बैठे है, जिसे कई लोगों ने अपने कंधों पर उठा रखा है। वे सफेद पगड़ी, गॉगल और कुर्ता-पाजामा पहने ठाठ से बैठे नजर आ रहे हैं।

अपने लुक को शेयर करते हुए अभिषेक ने लिखा, 'दसवीं का दसवां दिन।' अभिषेक ने अपने लुक से लोगों का ध्यान खींचा लिया है। सोशल मीडिया पर एक्टर का ये अंदाज ट्रेंड हो गया है।

अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म में यामी गौतम और निरमत कौर भी हैं। अभिषेक फिल्म में राम चौधरी का किरदार निभा रहे हैं। जो कि दबंग और प्रभावशाली नेता है, जो आगे चलकर मुख्यमंत्री बनता है।

किसी मामले में जेल जाने के बाद वहां दसवीं कक्षा की पढ़ाई करता है। उसके बाद लोगों को शिक्षा के प्रति जागरूक करता है। फिल्म में यामी गौतम जेलर के रोल में नजर आएगी। निरमत कौर फिल्म में अभिषेक की पत्नी का किरदार निभा रही हैं।

फिल्म के डायरेक्टर तुषार जलोटा हैं। बतौर निर्देशक यह उनकी पहली फिल्म है। इसकी कहानी रितेश शाह ने लिखी है जो इससे पहले पिंक और बाटला हाउस जैसी फिल्मों से जुड़े रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिषेक की आने वाली फिल्म बॉब बिस्वास और द बिग बुल है।




और भी पढ़ें :