राकेश रोशन ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, तस्वीर शेयर कर कही यह बात

पुनः संशोधित गुरुवार, 4 मार्च 2021 (17:26 IST)
देश में का दूसरा फेज शुरू हो चुका है। इस फेज में 60 साल से अधिक उम्र वालों को और 45 साल से अधिक उम्र वाले (जो गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं) उन्हें कोरोना वैक्सीन लगाईं जा रही है। ऐसे में अब कई बॉलीवुड सेलेब्स भी कोरोना वैक्सीन लगवा रहे हैं।
बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने भी कोरोना वैक्सीन का पहला डोज लिया है। जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी है। उन्होंने ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर शेयर की हैं।

इस तस्वीर में राकेश रोशन कोरोना वैक्सीन लगवाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान उनके चेहरे पर मौजूद खुशी देखते ही बन रही हैं। तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'कोविशिल्ड की पहली खुराक ले ली, आगे बढ़ो।'
राकेश रोशन से पहले कमल हासन, सतीश शाह आदि स्टार्स ने वैक्सीन का पहला डोज लिया था। जिसकी जानकारी सभी ने सोशल मीडिया द्वारा दी थी। अभी देश में कोविशील्ड और कोवैक्सीन की डोज दी जा रही है। रिपोर्ट के मुताबिक अब तक डेढ़ करोड़ से अधिक लोगों को वैक्सीन दी जा चुकी है।

राकेश रोशन के वर्क फ्रंट की तो वे जल्द ही अपने बेटे रितिक की सुपरहीरो फिल्म 'कृष' का अगला सीक्वेंस लाने जा रहे हैं। राकेश कृष 4 का डायरेक्शन कर रहे हैं और उम्मीद है जल्द ही एक और हिट फिल्म निकलेगी।



और भी पढ़ें :