मंगलवार, 23 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. Naga Chaitanyas series Dhootha has been trending at number 1 on Prime Video for two weeks
Written By WD Entertainment Desk
Last Modified: शुक्रवार, 15 दिसंबर 2023 (13:05 IST)

नागा चैतन्य की सीरीज 'धूथा' को मिल रहा भरपूर प्यार, दो हफ्तों से प्राइम वीडियो पर नबंर 1 पर कर रही ट्रेंड

नागा चैतन्य की सीरीज 'धूथा' को मिल रहा भरपूर प्यार, दो हफ्तों से प्राइम वीडियो पर नबंर 1 पर कर रही ट्रेंड | Naga Chaitanyas series Dhootha has been trending at number 1 on Prime Video for two weeks
Web Series Dhootha: प्राइम वीडियो की पहली लंबे फॉर्मेट वाली तेलुगु ओरिजिनल सीरीज 'धूथा' को दशर्कों का खूब प्यार मिल रहा है। इस सम्मोहक अलौकिक सस्पेंस-थ्रिलर सीरीज में दर्शकों को पत्रकार सागर (नागा चैतन्य) के जीवन में आने वाले अंधेरे और खतरनाक मोड़ों की झलक देखने को मिलती है।
 
'धूथा' ने प्राइम वीडियो पर टॉप पर अपनी जगह पक्की कर ली है। यह सीरीज लॉन्च के बाद से लगातार दो हफ्तों तक प्राइम वीडियो इंडिया पर #1 पर ट्रेंड कर रही है। अपनी दिलचस्प कहानी, बेहतरीन निर्देशन, आकर्षक प्रदर्शन और दिल थामने वाले सीन्स के लिए दुनिया भर के दर्शकों और आलोचकों की सरहाना और प्यार हासिल कर रही ये सुपरनैचुरल सस्पेंस थ्रिलर एक ऐसी सीरीज है जिसे कोई भी भूल नहीं सकता है।
 
बता दें, ये सीरीज नागा चैतन्य अक्किनेनी का स्ट्रीमिंग डेब्यू है, जिन्हें सागर को शानदार तरीके से पेश करने के लिए बहुत प्यार और तारीफ मिल रही है, जो एक सफल लेकिन बेईमान पत्रकार है, जो अचानक अपने कई गलत फैसलों और कामों के कारण खुद को और अपने आस-पास के सभी लोगों को खतरे में पाता है। 
 
राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक विक्रम के कुमार द्वारा निर्देशित इस सीरीज में पार्वती थिरुवोथु, प्राची देसाई और प्रिया भवानी शंकर भी अहम भूमिकाओं में हैं। फिलहाल ये सीरीज 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में तेलुगु, हिंदी, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में स्ट्रीम कर रही है।
Edited By : Ankit Piplodiya 
ये भी पढ़ें
साल 2023 में गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किए गए ये वेब शो, देखिए लिस्ट