डिज्नी प्लस और मारवल स्टूडियोज की नई वेब सीरीज 'मून नाइट' का ट्रेलर रिलीज

Last Updated: मंगलवार, 18 जनवरी 2022 (13:52 IST)
web series trailer and details: इंतजार की घड़ियां समाप्त हुईं। (Disney Plus) और मारवल स्टूडियोज (Marvel Studios) की नई वेब सीरीज 'मून नाइट' (Moon Knight) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यूट्यूब पर 'मून नाइट' (Moon Knight)  का फैंस का जबरदस्त समर्थन मिला है। (Moon Knight) 30 मार्च से डिज्नी प्लस स्ट्रीमिंग होगी। इस सीरिज में छ: एपिसोड होंगे। 
Photo : Instagram
मून नाइट (Moon Knight) को जेरेमी स्लेटर द्वारा डिज्नी+ के लिए बनाया गया है, जो इसी नाम के मार्वल कॉमिक्स चरित्र पर आधारित है। बुडापेस्ट में अप्रैल 2021 के अंत में इस सीरिज का फिल्मांकन शुरू हुआ। फिर जॉर्डन, अटलांटा, जॉर्जिया में भी शूट हुआ और अक्टोबर की शूटिंग खत्म हुई।
 
कहानी है की। यह भाड़े का व्यक्ति असामाजिक पहचान विकार से पीड़ित है। वह एक घातक रहस्य में फंस जाता है, जिसमें स्टीवन ग्रांट जैसे मिस्र के देवताओं को उनकी कई पहचानों के साथ शामिल किया जाता है। 
मून नाइट (Moon Knight) में ने मार्क स्पेक्टर की भूमिका निभाई है। साथ में ईथन ह्वाक भी नजर आएंगे। मून नाइट (Moon Knight) सीरिज के 4 एपिसोड्स में से चार का निर्देशन मोहम्मद दीब और दो का निर्देशन जस्टिन बेन्सन और आरोन मूरहेड की जोड़ी ने किया है। सभी एपिसोड 40 से 50 मिनट के हैं। 



और भी पढ़ें :