कपिल शर्मा बोले- 10 दिसंबर से लॉकडाउन में हूं, मेरी बेटी को लगता है मैं कुछ नहीं करता...

पुनः संशोधित सोमवार, 6 अप्रैल 2020 (15:11 IST)
की वजह से इन दिनों सभी घर में बंद हैं। सेलेब्स भी अपना काम छोड़कर घर में परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। कपिल शर्मा भी इन दिनों अपनी बेटी के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में कपिल शर्मा ने को लेकर अपनी राय रखी।
कपिल शर्मा ने अपनी दिनचर्या के बारे में बताते हुए कहा, 'आज कल सारा दिन बेबी के साथ खेलता रहता हूं, खाता हूं और सोता हूं। बड़ी मुश्किल से रूटीन ठीक हुआ था। उसको सैटल और हमें टाइम पर सोते हुए 10 दिन ही हुए थे कि फिर रूटीन चेंज हो गया। अब बेबी भी सारा दिन मुझे देखकर बोर हो गई है। उसको लगता है मेरा बाप कुछ करता ही नहीं है।'

कपिल ने आगे बताया कि इस तरह से मैं 10 दिसंबर से लॉकडाउन में हूं, जब से अनायरा पैदा हुई थी। मैं केवल हफ्ते में दो दिन घर से बाहर निकलता था वो भी शूटिंग करने के लिए।
कपिल ने कहा कि अब उनकी बेटी उनके साथ भी खुश रहती हैं, पहले वह सिर्फ अपनी मां के साथ हंसती थीं। पिछले कुछ दिनों से वह मुझे पहचानने लगी है और मुझे देखकर हंसती भी हैं। ये फीलिंग बहुत अलग है। वह अपने नाम अनायरा को पूरा जस्टिफाई करती हैं। अनायरा का मतलब है खुशी। वह मेरी मां और मेरी तरह हंसती है। हम तीनों की हंसते हुए आंखें बंद हो जाती हैं। खूबसूरत वह अपनी मां की तरह हैं और भगवान का शुक्र है कि खूबसूरती में वह मां पर गई हैं।




और भी पढ़ें :