गुरुवार, 9 फ़रवरी 2023
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. kangana ranaut slammed deepika padukone gehraiyaan
Written By
पुनः संशोधित रविवार, 13 फ़रवरी 2022 (15:35 IST)

दीपिका पादुकोण की फिल्म को कंगना रनौट ने बताया कचरा, बोलीं- गहराइयां वाली बात नहीं...

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की‍ फिल्म 'गहराइयां' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है। शकुन बत्रा के निर्देशन में बनी इस फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स का मिलाजुला रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म में दीपिका के साथ अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और धैर्य करवा भी अहम किरदार में हैं।

 
फिल्म में दीपिका और सिद्धांत के बीच कई इंटिमेट सीन है। फिल्म में दीपिका पादुकोण के किरदार अलीशा को अपनी चचेरी बहन टिया (अनन्या पांडे) के बॉयफ्रेंड जैन (सिद्धांत) से प्यार हो जाता है। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौट ने यह फिल्म देखने के बाद अपने विचार साझा किए हैं। 

कंगना रनौट ने अपनी इंस्टा स्टोरी में कंगना ने लिखा, 'मैं भी एक मिलेनियल हूं लेकिन मैं इस तरह के रोमांस को पहचानती और समझती हूं.... मिलेनियल के नाम पर/ नई एज/ अर्बन फिल्मों के नाम पर कचरा मत बेचो प्लीज... खराब फिल्में खराब ही होती हैं, कोई भी स्किन शो या पोर्नोग्राफी इसे बचा नहीं सकती। यह बेसिक फैक्ट है कि गहराइयां वाली बात नहीं है।
 
बता दें कि फिल्म गहराइयां एक रिलेशनशिप ड्रामा है, जिसमें आज के जमाने के रिश्ते की उलझनों और इसकी अंदरूनी परतों, युवाओं के जीवन के खास पहलुओं और अन्मुक्त होकर अपनी मर्जी से जिंदगी बिताने की इच्छा को दिखाया गया है।
ये भी पढ़ें
सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस' के सेट पर लगी आग