रितिक रोशन से जुड़े सवाल पर कंगना रनौट ने दिया मजेदार जवाब

पुनः संशोधित रविवार, 29 सितम्बर 2019 (16:05 IST)
हमें फॉलो करें
को बॉलीवुड में अपनी फिल्मों और बेबाकी के लिए जाना जाता है। कंगना और का विवाद अक्सर सुर्खियों में रहता हैं। कंगना अपने हाथ से रितिक रोशन पर निशाना साधने का एक भी मौका नहीं जाने देती हैं।
ALSO READ:

प्रेग्नेंट हैं अनुराग कश्यप की एक्स वाइफ कल्कि कोचलिन, बॉयफ्रेंड के बच्चे को देंगी जन्म


हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब कंगना रनौत से पूछा गया कि अगर वो रितिक रोशन बन जाएंगी तो वो सबसे पहला काम क्या करेंगी? जिसका जवाब देने से पहले तो कंगना कुछ समय के लिए चुप्प हो गईं। उसके बाद कंगना ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि अगर वो रितिक रोशन होती तो वो सबसे पहले कंगना को फोन करती और उनको सॉरी बोलती- कहती कि प्लीज मुझे माफ कर दो।
वहीं जब कंगना से पूछा गया कि अगर उन्हें एक दिन के लिए सलमान खान बनने का मौका मिले तो वो क्या करना चाहेंगी? इस सवाल के जवाब में कंगना ने कहा, 'मैं मीडियावालों के कान खींचूंगी क्योंकि अगर सलमान ऐसा करेंगे तो मीडिया को कोई परेशानी नहीं होगी लेकिन जब मैं ऐसा करती हूं तो वो दुखी हो जाते हैं।'
कंगना रनौत और ऋतिक रोशन के बीच का विवाद सालों पुराना है और लेकिन लगता है कि कंगना अभी भी रितिक वाले चैप्टर को भुला नहीं पाई हैं। कंगना रनौट और उनकी बहन दोनों ही रितिक रोशन पर अक्सर कोई न कोई बहाना बना कर निशाना साध ही लेती हैं।



और भी पढ़ें :