Indian Idol 11: Firefighter से मिलकर भावुक हुईं नेहा कक्‍कड़, गिफ्ट में दिए 2 लाख रुपए

Last Updated: बुधवार, 22 जनवरी 2020 (18:59 IST)
सिंगर और की जज नेहा कक्कड़ इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। पहले नेहा, शो के होस्ट और सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण संग शादी की खबरों को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही थीं और अब उनकी दरियादिली की खूब तारीफ हो रही है। नेहा ने बिपिन गणत्रा को 2 लाख रुपए देने का वादा किया।

बिपिन 40 सालों से आग बुझाने का काम करते हैं। बिपिन गनात्रा को पद्मश्री अवॉर्ड से सम्मानित किया जा चुका है। शो के दौरान नेहा कहती हैं कि जिस तरह आप अपने बारे में न सोचकर सभी लोगों की रक्षा करते हैं, यह स्वार्थहीन काम है। मैं बता नहीं सकती कि आपसे मिलकर मैं कितनी खुश हूं। मैं आपको 2 लाख रुपए गिफ्ट में देना चाहती हूं।



दरअसल, 71वें गणतंत्र दिवस के मौके पर इंडियन आइडल शो में एक विशेष एपिसोड शूट किया गया। इस खास मौके पर सेना के कई जवान, पुलिसवाले, सुरक्षाकर्मी और फायरफाइटर को मुख्य अतिथि के रूप में बुलाया गया था, जहां कंटेस्टेंट्स ने उनके सम्मान में गाने गाए।

बता दें कि इससे पहले भी नेहा एक म्यूजिशियन को 2 लाख रुपए दे चुकी हैं। तब शो के एक कंटेस्टेंट सनी हिंदुस्तानी ने म्यूजिशियन रोशन अली के साथ परफॉर्म किया था। रोशन कभी दिग्गज गायक नुसरत फतेह अली खान के साथ काम किया करते थे, लेकिन कुछ वक्त बाद तबीयत खराब होने के कारण उन्‍हें वह टीम छोड़नी पड़ी। रोशन अली की दुखभरी कहानी सुनकर नेहा भावुक हो गईं और उन्होंने मदद के तौर पर उन्हें दो लाख रुपए देने का फैसला किया था।


और भी पढ़ें :