काइली जेनर ने किया था बर्थडे विश, लेकिन जाह्नवी कपूर ने नहीं किया show off, ये बात जानकर Netizens करने लगे तारीफ

Last Updated: सोमवार, 30 नवंबर 2020 (20:10 IST)
Photo : Instagram
फिल्म ‘धड़क’ की सफलता के साथ करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस धीरे-धीरे बॉलीवुड में सफलता की सीढ़ी चढ़ रही हैं। उन्होंने हाल ही में ‘गुंजन सक्सेना’ में अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया और अब उनके पास कुछ एक्साइटिंग प्रोजेक्ट्स हैं। लेकिन एक्ट्रेस अभी अपनी फिल्मों के लिए नहीं बल्कि कुछ और कारणों से सुर्खियों बटोर रही हैं और इसका कनेक्शन अमेरिका की मशहूर टीवी पर्सनालिटी से है।
काइली जेनर ने जाह्नवी कपूर को उनके बर्थडे पर विश किया था। इस बात का खुलासा नेटफ्लिक्स की रियलिटी सीरीज ‘फैबुलस लाइफ्स ऑफ बॉलीवुड वाइफ्स’ के एक एपिसोड से हुआ। जाह्नवी कपूर, महीप कपूर (संजय कपूर की पत्नी) और उनकी बेटी शनाया कपूर के बीच बातचीत के दौरान ये बात सामने आई।



इस एपिसोड में जाह्नवी कपूर और शनाया कपूर, काइली जेनर और कार्दशियन बहनों के एक्सेंट की नकल करती नजर आती हैं। फिर महीप कपूर, जाह्नवी से काइली के के बारे में पूछती हैं और ‘धड़क’ एक्ट्रेस उन्हें वो वीडियो मैसेज दिखाती हैं। वीडियो में हॉलीवुड एक्ट्रेस कहती दिखाई देती हैं, “हे जाह्नवी, इट्स काइली! वी लव यू”।

सोशल मीडिया पर अब ‘फैबुलस लाइफ्स ऑफ बॉलीवुड वाइफ्स’ से जाह्नवी वाला एपिसोड जमकर वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस के फैंस इस बात की तारीफ कर रहे हैं कि उनके फेवरेट एक्टर को काइली जेनर ने विश किया था, लेकिन उन्होंने इसे लेकर शो ऑफ नहीं किया।
देखें वीडियो-



जाह्नवी कपूर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह करण जोहर की ‘तख्त’, ‘दोस्ताना 2’ और हॉरर कॉमेडी ‘रूही-अफ्जा’ में नजर आएंगी। इसके अलावा चर्चा है कि वह मलयालम फिल्म ‘हेलेन’ के रीमेक में भी नजर आ सकती है।




वहीं, काइली जेनर रियलिटी टीवी स्टार किम, कोल और कर्टनी कार्दशियन की सौतली बहन हैं। काइली एक कॉस्मेटिक कंपनी की मालकिन है। कुछ वक्त पहले काइली को दुनिया की सबसे कम उम्र की अमीर महिलाओं की लिस्ट में शामिल किया गया था।



और भी पढ़ें :