मंगलवार, 16 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. bigg boss ott 2 who is elvish yadav got death threats from pakistan
Written By WD Entertainment Desk
Last Updated : शुक्रवार, 4 अगस्त 2023 (17:31 IST)

कौन हैं 'बिग बॉस ओटीटी 2' में छाए हुए एल्विश यादव, पाकिस्तान से भी मिल चुकी है धमकी

कौन हैं 'बिग बॉस ओटीटी 2' में छाए हुए एल्विश यादव, पाकिस्तान से भी मिल चुकी है धमकी | bigg boss ott 2 who is elvish yadav got death threats from pakistan
bigg boss ott 2 elvish yadav: रियलिटी शो '‍बिग बॉस ओटीटी 2' के घर में इन दिनों एल्विश यादव छाए हुए हैं। एल्विश यादव ने बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट शो में एंट्री की है। एल्विश यादव की जबरदस्त लोकप्रियता है। उनकी लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि सलमान को भी उनसे टकराना महंगा पड़ा था। एल्विश को फटकार लगाने के बाद सोशल मीडिया पर सलमान के फॉलोअर्स की संख्या में गिरावट आ गई थी।
 
कई लोग जानना चाहते हैं कि आखिर एल्विश यादव कौन हैं जिनके बिग बॉस ओटीटी 2 में आते ही रियलिटी शो में नई जान डालने का काम किया है। एल्विश यादव का पूरा नाम एल्विश रावसाहब यादव है। वह एक फेमस यूट्यूबर है, जिनके यूट्यूब पर लगभग 11 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वहीं इंस्टाग्राम पर लगभग 10 मिलियन फॉलोअर्स हैं। एल्विश यादव रोस्ट और फनी वीडियो बनाते हैं। 
 
'बिग बॉस ओटीटी 2' में आने से पहले एल्विश यादव आशिका भाटिया और यूट्यूबर अरमान मलिक समेत कई पॉपुलर सेलेब्स को रोस्ट कर चुके हैं। साल 2021 में एल्विश को रोस्टिंग वीडियो की वजह से पाकिस्तान से धमकियां भी मिल चुकी है। इसका खुलासा एल्विश यादव ने एक इंटरव्यू में किया था। 
 
एल्विश यादव ने कहा था, मुझे पाकिस्तान से धमकी भरे कॉल्स और मैसेज आते थे। वे लोग मुझे धमकियां देते थे। आज भी मेरे पास उनके सारे ईमेल्स पड़े है। लगातार मिल रहीं धमकियों से मैं और मेरा परिवार खौफमें आ गया था। हमें लद्दाख समेत इंडिया के कई इलाकों में जाने से भी डर लगने लगा था।
 
एल्विश यादव ने पाकिस्तान और पाकिस्तानी मीडिया को जमकर रोस्ट कया था। इसके बाद उन्हें ये धमकियां मिली थी। बाद में उन्होंने ब्लॉग डिलीट कर दिया था। फिलहाल एल्विश यादव ने रोस्ट करना बंद कर दिया। अब वो यूट्यूब पर डेली बेस्ड ब्लॉग्स बनाते हैं। उनके कई यूट्यूब चैनल हैं। 
Edited By : Ankit Piplodiya 
ये भी पढ़ें
Friendship Day Special Jokes: 3 कंजूस दोस्तों का यह चुटकुला जोर से हंसा देगा आपको