गुरुवार, 29 फ़रवरी 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. bigg boss 16 salman khan eliminate abdu rozik
Written By WD Entertainment Desk
Last Modified: शनिवार, 29 अक्टूबर 2022 (11:05 IST)

बिग बॉस 16 : घरवालों से नाराज हुए सलमान खान, अब्दू रोजिक को शो से किया बाहर!

बिग बॉस 16 : घरवालों से नाराज हुए सलमान खान, अब्दू रोजिक को शो से किया बाहर! | bigg boss 16 salman khan eliminate abdu rozik
'बिग बॉस 16' में जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में अब्दू रोजिक ने अपनी क्यूटनेस से सभी का दिल जीत लिया है। इस हफ्ते 7 लोग नॉमिनेट हुए हैं। इनमें अब्दू रोजिक, निमृत कौर, गौतम विग, गोरी नागौरी, टीना दत्ता, सौंदर्या शर्मा और शिव ठाकरे का नाम शामिल है।

 
घरवालों ने नॉमिनेशन से बचने के लिए अब्दु रोजिक को बली का बकरा बनाया है। घरवालों ने अब्दु रोजिक को ये कहकर नॉमिनेट कर दिया कि उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। फैंस अब्दु रोजिक को कहीं नहीं जाने देंगे। लेकिन घरवालों की इस हरकत ने सलमान खान नाराज हो गए हैं। 
 
अब्दू को नॉमिनेट करने पर सलमान ने घरवालों को खूब लताड़ लगाई है। सलमान ने गुस्से में अब्दू को शो से बाहर करने की बात कह दी। बीते एपिसोड में सलमान खान कहते नजर आए, मुझे अब्दु रोजिक पर गर्व है। अब्दु रोजिक बिग बॉस 16 के घर में अकेला ऐसा कंटेस्टेंट है जो कि न किसी की बुराई करता है और न ही फालतू बातें करता है। अब्दु रोजिक इन शो में रहना डिजर्व करता है।
 
सलमान आगे कहते हैं, आप सभी लोग अब्दु रोजिक से कुछ न कुछ सीख रहे हैं। अब्दु के परिवार ने उनको अच्छे संस्कार दिए हैं। आप सब लोगों ने अब्दु को ये बोलकर नॉमिनेट किया है कि उसके फैंस बहुत हैं। अब आप लोग इस फैसले का नतीजा देखने वाले हैं। अब्दु रोजिक आज बिग बॉस 16 के घर को छोड़कर जा रहा है।
 
सलमान खान की ये बात सुनकर घर के सभी कंटेस्टेंट शॉक्ड हो जाते हैं। अब्दु रोजिक के एलिमिनेशन की खबर सुनकर निम्रत कौर रोने लगती हैं। इस बात का खुलासा आज होगा कि क्या वाकई बिग बॉस 16 के सबसे फेवरेट कंटेस्टेंट अब्दू शो से बाहर होने वाले हैं।
Edited By : Ankit Piplodiya 
ये भी पढ़ें
भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया की बढ़ीं मुश्किलें, ड्रग्स केस में एनसीबी ने दाखिल की 200 पन्नों की चार्जशीट