बागी 3 के निर्देशक अहमद खान ने टाइगर श्रॉफ की तारीफ में कही यह बात

पुनः संशोधित सोमवार, 2 मार्च 2020 (16:41 IST)
निर्देशक इस हफ्ते फिल्म रिलीज से पहले अपनी की टीम के साथ सभी के होश उड़ाने के लिए तैयार हैं। बागी फ्रेंचाइजी के प्रमुख अभिनेता के साथ काम करने पर निर्देशक बेहद उत्साहित महसूस कर रहे हैं।
2 मार्च को टाइगर श्रॉफ का जन्मदिन है और इस विशेष दिन को चिह्नित करते हुए, निर्देशक अहमद खान को लगता है कि धमाकेदार एक्शन दृश्यों के लिए अभिनेता सर्वश्रेष्ठ है और इसलिए वह फ्रेंचाइजी का नेतृत्व करने वाले एकमात्र सबसे कम उम्र के अभिनेता है।
बागी 3 के प्रमुख अभिनेता टाइगर श्रॉफ के बारे में बात करते हुए निर्देशक अहमद खान ने कहा, मैं हीरो को हीरो की तरह बनाने में विश्वास करता हूं और टाइगर कम उम्र के अभिनेताओं में से एकमात्र अभिनेता हैं, जो एक फ्रेंचाइजी का नेतृत्व कर सकते हैं। हम सभी इसके लिए बहुत उत्साहित है।

टाइगर श्रॉफ एक ऐसे अभिनेता है जो फिल्म फ्रेंचाइजी का सफलतापूर्वक नेतृत्व कर चुके हैं और बॉक्स ऑफिस ब्लॉकबस्टर हिट देने में सफल रहे है। बागी 3 में भी, टाइगर श्रॉफ ने कुछ होश उड़ा देने वाले एक्शन सीक्वेंस को अंजाम दिया हैं, जिसकी केवल कल्पना की जा सकती है लेकिन अभिनेता ने फिल्म में इसे बेहद सरलता के साथ निभाया है।
बागी 3 की टीम इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में बिजी है। फैंस यह देखने के लिए जिज्ञासु है कि रॉनी अपने एक्शन के साथ दुनिया को कैसे संभालते है और सबसे बड़ा रोमांच देखने के लिए उत्साहित है।




और भी पढ़ें :