बुधवार, 24 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. amitabh bachchans iconic song sara jamana to be recreated in ganapath
Written By WD Entertainment Desk
Last Modified: बुधवार, 20 सितम्बर 2023 (11:29 IST)

टाइगर श्रॉफ की 'गणपत' में रिक्रिएट होगा अमिताभ बच्चन का यह हिट गाना

टाइगर श्रॉफ की 'गणपत' में रिक्रिएट होगा अमिताभ बच्चन का यह हिट गाना | amitabh bachchans iconic song sara jamana to be recreated in ganapath
sara jamana song: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'गरपत' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में इस फिल्म से टाइगर श्रॉफ का धमाकेदार पोस्टर सामने आया है। इस पोस्टर में टाइगर श्रॉफ का खूंखार अंदाज देखने को मिल रहा है। वहीं अब इस फिल्म से जुड़ा एक नया अपडेट सामने आया है।
 
खबरों के अनुसार 'गणपत' में अमिताभ के एक मशहूर गाने को रिक्रिएट किया जाने वाला है। गणपत के मेकर्स ने 1981 में रिलीज अमिताभ बच्चन की फिल्म 'याराना' का गाना 'सारा जमाना हसीनों का दीवाना' को फिर से रिक्रिएट किया है। 
 
इस गाने को इसकी कंपोजीशन के साथ ही अमिताभ बच्चन के लाइट बल्ब लगे आउटफिट के लिए भी याद किया जाता है। फिल्म 'गणपत' के प्लॉट में एक जरूरी मोड़ पर इस गाने का इस्तेमाल किया जाएगा।
 
गुड कंपनी के सहयोग से पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत और विकास बहल द्वारा निर्देशित 'गणपथ-राइज ऑफ द हीरो' का निर्माण वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और विकास बहल ने गया है। यह फिल्म 20 अक्टूबर को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।
Edited By : Ankit Piplodiya
ये भी पढ़ें
विक्की कौशल ने जताया आज के समय में पारिवारिक फिल्मों की कमी पर अफसोस