शिल्पा शेट्टी बोलीं- बेमिसाल बच्चों के टैलेंट और उनकी मासूमियत का जश्न है 'नचपन का त्यौहार'

Last Updated: शुक्रवार, 26 मार्च 2021 (17:37 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी यकीनन भारतीय टेलीविजन की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली जजों में से एक हैं। उन्हें खुशी है कि लगातार तीन ब्लॉकबस्टर सीजंस के बाद अब भी सुपर डांसर फ्रेंचाइजी के साथ उनका सफर जारी है। इस होली पर सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन सबसे बड़े किड्स डांस रियलिटी शोज में से एक 'सुपर डांसर का चैप्टर 4' लेकर आ रहा है।
यह शो जल्द ही सोनी टीवी पर शुरू हो रहा है, और इस मौके पर शिल्पा शेट्टी ने इस सीज़न की थीम, शो में आए टैलेंट और अपने को-जजों के साथ अपनी जोरदार केमिस्ट्री के बारे में खुलकर बात की।

की जज के रूप में वापसी करके आप कितनी उत्साहित हैं?
यहां बड़ा रोमांचक एहसास है। यह इंडिया का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला बच्चों का डांस शो है और मैं इन अद्भुत बच्चों के साथ वापसी करके बेहद उत्साहित हूं। मैंने इस सेट को वाकई बहुत मिस किया।

इस साल की थीम 'नचपन का त्यौहार' के पीछे क्या कॉन्सेप्ट है?
'नचपन का त्यौहार' इन बेमिसाल बच्चों के टैलेंट और उनकी मासूमियत का जश्न मनाने के बारे में है। हम होली के आसपास अपना सफर शुरू करेंगे, जिससे हमारी सेलिब्रेशन दुगनी हो जाएगी। इस बार की थीम बड़ी प्लेफुल है और मुझे यकीन है कि इसे दुनियाभर के दर्शक पसंद करेंगे।


सुपर डांसर हर साल फ्रेश टैलेंट पेश करने में नए आयाम स्थापित कर रहा है। इस बारे में आपका क्या कहना है?
मुझे लगता है यह उभरते हुए डांसर्स के लिए बढ़िया प्लेटफाॅर्म है। सुपर डांसर जैसे शो के साथ बहुत-से लोगों को राष्ट्रीय स्तर पर अपना टैलेंट दिखाने और उसमें सुधार लाने का मौका मिलता है, जो बहुत अच्छी बात है।
ऑडिशन राउंड में पहुंचे इस बार के कंटेस्टेंट्स के बारे में कुछ बताइए?
मुझे लगता है कि हर साल इसमें कुछ ज्यादा और नया होता है। इस बार तो ऑडिशन की शुरुआत से ही हमें यह देखने को मिल रहा है। इस साल के कंटेस्टेंट्स ने मुझे अपनी मासूमियत, ह्यूमर, अनुशासन और इसके पीछे की अपनी प्रेरणा से वाकई चौंका दिया है। उन्होंने अपने एक्ट्स में दिलो जान लगा दी है। उन्हें चुनना आसान नहीं था, लेकिन आखिर हमें बेस्ट में से बेस्ट को चुनना ही पड़ा।
पिछले साल सभी ने जज गीता कपूर, अनुराग बासु और आपके बीच बढ़िया तालमेल देखा था। इस साल दर्शक क्या उम्मीद कर सकते हैं?
वैसे, मैं ज्यादा नहीं बता सकती लेकिन यह यकीनन उससे बड़ा होगा, जो आपने पहले देखा है। इसमें दुगनी मस्ती होगी। मुझे लगता है यह शो देखने में दर्शकों को बहुत मजा आएगा और उनका यह इंतजार रंग लाएगा।

इस शो के होस्ट रित्विक धनजानी एवं मामा जी, और उनके बीच तालमेल के बारे में क्या कहेंगी?
वो बहुत शानदार, स्वीट और टैलेंटेड हैं। हमें उनसे बेहतर होस्ट्स नहीं मिल सकते थे। हम सभी उन्हें बहुत चाहते और प्यार करते हैं। इस सफर में उनका साथ वाकई शानदार है।
आपके हिसाब से 'सुपर से भी ऊपर्रर्र' परफॉर्मेंस क्या होती है?
हा हा... यह कुछ ऐसा है, जो बिल्कुल झकास और मसाला एवं से भरपूर हो। मेरे लिए सुपर से भी ऊपर्रर्र से आगे कोई परफॉर्मेंस नहीं होती।

एक किड्स रियलिटी शो की जज बनने की क्या चुनौतियां हैं?
सभी बच्चे बहुत क्यूट और टैलेंटेड हैं और उनकी परफॉर्मेंस को रेटिंग देना बहुत मुश्किल है। काश, हम सभी को 10 / 10 दे सकते थे।
चूंकि आप एक फैशन एवं फिटनेस आइकॉन हैं, तो हर एपिसोड में सभी को आपके आकर्षक परिधान देखने का इंतजार रहता है। इस सीजन में आपका लुक कैसा है?
मेरे लिए स्टाइल का मतलब है अलग हटकर और आरामदायक। इसमें ज्यादा से ज्यादा ड्रेसेस और साड़ियां शामिल हैं। इससे ज्यादा मैं कुछ नहीं बता सकती। मेरा लुक देखने के लिए आपको यह शो देखना होगा।
दर्शकों के बीच आपका संडे बिंज (रविवार का खानपान) बहुत फेमस है? क्या सुपर डांसर चैप्टर 4 के सेट पर ऐसा ही कुछ नया शुरू करने का प्लान है?
हा हा! मुझे यह आइडिया बहुत अच्छा लगा। मैं शायद ऐसा कुछ करूंगी। मैं पहले ही डेज़र्ट्स के बारे में सोच रही हूं।

कंटेस्टेंट्स के लिए कोई संदेश या सलाह?
मैं बस उन्हें ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं देना चाहती हूं। मैं चाहती हूं कि वे हमेशा यह याद रखें कि वो सभी अपने अपने खास तरीकों से विजेता हैं।



और भी पढ़ें :