गुरुवार, 25 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. अयोध्या
  4. Vinay Katiyar on Ayodhya ram mandir bhoomipujan
Written By संदीप श्रीवास्तव
Last Updated : रविवार, 2 अगस्त 2020 (14:42 IST)

विनय कटियार बोले, सोमनाथ मंदिर के लिए जो सरदार पटेल ने किया वही राम जन्मभूमि के लिए पीएम मोदी कर रहे हैं

विनय कटियार बोले, सोमनाथ मंदिर के लिए जो सरदार पटेल ने किया वही राम जन्मभूमि के लिए पीएम मोदी कर रहे हैं - Vinay Katiyar on Ayodhya ram mandir bhoomipujan
अयोध्या। 500 वर्षों के लम्बे संघर्ष के बाद अयोध्या में श्री राम जन्मभूमि निर्माण की शुभ घड़ी आ ही गई जिसका पूरे विश्व को बेसब्री से इंतजार था। इस शुभ मौके पर भाजपा के फायर ब्रांड नेता व पूर्व राज्यसभा सदस्य विनय कटियार ने वेबदुनिया से बात करते हुए कहा कि जैसे सोमनाथ मंदिर के लिए सरदार पटेल ने काम किया उसी प्रकार से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राम मंदिर के लिए कर रहे हैं।

 उन्होंने कहा कि बिहार के कामेश्वर चौपाल ने शिलान्यास कराया था और प्रधानमंत्री मोदी शिलापूजन करने आ रहे हैं। मोदी जी का शिलापूजन करना बड़ा भारी काम होगा।

उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी जब गुजरात में मुख्यमंत्री नहीं थे तो वह रामजन्मभूमि का प्रचार व काम करते थे। आज जो भी कुछ हो रहा है इससे वो भी अपने को सौभग्यशाली समझेंगे। कटियार ने कहा कि हम लोग भी सौभाग्यशाली हैं कि हमारे देश के प्रधानमंत्री यहां आकर शिलापूजन और भूमि पूजन करने जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण होने के बाद काशी व मथुरा के बारे में भी वह शीर्ष नेतृत्व से विचार करेंगे। श्रीकृष्ण जन्म भूमि ट्रस्ट बना है, वह भी अपना काम करेगा।
ये भी पढ़ें
Telangana Coronavirus Update : तेलंगाना में मिले Coronavirus के 1891 मरीज, 10 लोगों की मौत