6 मार्च तक 3 राशियों वाले खूब कमाएंगे धन, बुध का गोचर कर सकता है मालामाल

Budh grah Mercury
Budh grah Mercury
Last Updated: बुधवार, 26 जनवरी 2022 (10:18 IST)
Mercury transit in Capricorn: 29 दिसंबर को बुध ग्रह राशि परिवर्तन करके मकर में विराजमान हो गए थे जहां वे 6 मार्च को राशि परिवर्तन करके कुंभ राशि में प्रवेश करेगा। बुध का मकर में गोचर 3 राशियों के ( zodiac signs astrology ) लिए शुभ माना जा रहा है। आओ जानते हैं कि कहीं आपकी राशि तो नहीं है इसमें शामिल।


वृष राशि (Taurus) : यदि आपकी राशि वृषभ है तो इस अवधि के दौरान आपको अचानक धन लाभ होने की संभावना है और करियर में उन्नति देखने को मिलेंगी। आपका धन अच्छे कार्यों में खर्च होगा। घर-परिवार के साथ अच्‍छा समय बिताएंगे।

वृश्चिक राशि (Scorpio) : यदि आपकी राशि वृश्चिक है तो आपकी आय में बढ़ोतरी होगी। अटके हुए कार्य संपन्न होंगे। करियर में उन्नति होगी और यदि बेरोजगार हैं तो नौकरी लगने की प्रबल संभावना है।
धनु राशि (Sagittarius) : यदि आपकी राशि धनु है तो आपको हर क्षेत्र में सफलता मिलेगी। निवेश से अच्छा लाभ कमाएंगे। भवन या वाहन खरीद सकते हैं। छात्रों को परीक्षा में सफलता मिल सकती है।


अस्वीकरण (Disclaimer) : चिकित्सा, स्वास्थ्य संबंधी नुस्खे, योग, धर्म, ज्योतिष आदि विषयों पर वेबदुनिया में प्रकाशित/प्रसारित वीडियो, आलेख एवं समाचार सिर्फ आपकी जानकारी के लिए हैं। इनसे संबंधित किसी भी प्रयोग से पहले विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।



और भी पढ़ें :