मंगलवार, 31 जनवरी 2023
  1. धर्म-संसार
  2. ज्योतिष
  3. ज्योतिष आलेख
  4. Hannah carroll astrologer
Written By
Last Updated: शुक्रवार, 9 सितम्बर 2022 (18:15 IST)

19 साल की लड़की ने की थी क्‍वीन एलिजाबेथ की मौत की भविष्‍यवाणी, 10 भविष्यवाणियां हुईं सच साबित

British Queen Death Predictions : योरप में 2 लोगों की भविष्यवाणियों की हर साल चर्चा होती है- नास्त्रेदमस और बाबा वेंगा। बाबा वेंगा का नाम अब ज्यादा चर्चा में है क्योंकि माना जाता है कि उनकी कई भविष्यवाणियां सच साबित हुई हैं, लेकिन हाल ही में क्‍वीन एलिजाबेथ की मौत की भविष्यवाणी करने वाली 19 साल की एक लड़की काफी चर्चा में है। जिसकी करीब 10 भविष्यवाणियों के सच होने का दावा किया जा रहा है। 
 
एलिजाबेथ द्वितीय : ब्रिटेन की महारानी क्‍वीन एलिजाबेथ द्वितीय का 96 साल की उम्र में बालमोरल में निधन हो गया है। उन्होंने करीब 70 वर्ष तक ब्रिटेन पर शासन किया और 15 प्रधानमंत्रियों को शपथ दिलाई थी। साथ ही उन्होंने 128 देशों की यात्रा की थी। एक वर्ष पहले ही उनके पति का कोरोना के चलते निधन हो गया था। उनकी मौत की भविष्यवाणी पहले ही कर दी गई थी और वह कोई बाबा वेंगा नहीं बल्कि 19 साल की हन्ना कैरोल हैं, जिन्होंने 28 बड़ी भविष्वाणियां की है।
 
 
हन्ना कैरोल की भविष्यवाणियां जो सच साबित हुई : अमेरिका के मेसाचुसेट्स के फॉक्सबोरो की रहने वाली 19 साल की हन्ना कैरोल ने साल 2022 के लिए 28 बड़ी भविष्यवाणियां की थीं, जिनमें क्वीन के निधन के बाद 10 भविष्यवाणियां सच साबित हो गई हैं। कहते हैं कि हान्ना ने निक जोनास, प्रियंका चोपड़ा और रिहाना के घर नए मेहमान आने की भविष्यवाणी के साथ ही हैरी स्टाइल्स व बेयॉन्स की नई एल्बम, पेट डेविडसन और किम कार्दशियन अलग हो जाने जैसी भविष्यवाणियां की थीं, जो सच साबित हुईं। हन्ना या हैना ने ज्यादातर ऐसी भविष्यवाणी की है जो पॉप या फिर सिनेमा से जुड़ी है। 
Queen Elizabeth II
फीस लेकर करती हैं भविष्यवाणियां : हन्ना सोशल मीडिया के माध्यम से फीस लेकर रीडिंग भी करती हैं। पर्सनल रीडिंग पर 2000 डॉलर प्रति माह तक कमाती हैं। उसके फॉलोअर्स खासकर टिकटॉक पर ज्यादा है।
 
अनुमान लगाकर करती हैं भविष्यवाणी : कहते हैं कि वह किसी के भी फोटो या फिर अपने दो कस्टमर्स को देखकर वह उनकी जिंदगी में होने वाली घटनाओं का सटीक अनुमान लगाती हैं। हान्ना कहती हैं कि मेरे अनुमान 'साहसी भावना' पर आधारित होते हैं। वह कहती हैं, 'जब भी मेरी ओर से किया गया कोई अनुमान सच साबित होता है तो यह मुझे उत्साहित कर देता है। मुझे उन्हें सच होते देखना अच्छा लगता है।' वह आगे कहती हैं, 'मैं हमेशा से पॉप कल्चर और सेलिब्रिटीज के बीच रही हूं, तो मेरे अनुमान ज्यादातर उनके बारे में होते हैं। यह एक तरह की नजर है, जिससे मुझे लगता है कि कुछ होने वाला है। यह बेहद मजबूत साहसी भावना होती है।' हाना ने कहा, 'मैं आमतौर पर हर दो से तीन दिन में 15 रीडिंग्स करती हूं, यह निर्भर करता है कि मुझे कितना वक्त मिल रहा है।'
 
 
भविष्यवाणी की लिस्ट : 2022 की शुरुआत में उन्होंने अपने फोन के नोट में भविष्यवाणी की एक लिस्ट बनाई। हन्ना कहती है, 'ये भविष्य देखने जैसा है। कुछ होने वाला है मुझे इसकी बहुत मजबूत फीलिंग आने लगती है।' हन्ना ने अपनी लिस्ट में हेली बीबर के प्रेग्नेंट होने, टायलर स्विफ्ट के शादी की भविष्यवाणी भी की हुई है।