अज्ञात बदमाशों के खिलाफ प्रकरण दर्ज

रतलाम | Naidunia| पुनः संशोधित बुधवार, 11 जनवरी 2012 (01:12 IST)
आलोट तहसील के ग्राम भोजाखेड़ी में हुई लोडिंग वाहन (जीप) लूट की वारदात के मामले में आलोट पुलिस ने चार अज्ञात बदमाशों के खिलाफ दर्ज किया है। आरोपियों की खोजबीन की जा रही है।


पुलिस के अनुसार मोहम्मद रईस पिता शफी मोहम्मद (24) निवासी महिदपुर (उज्जैन) के पास 27 दिसंबर 2011 को चार व्यक्ति आए और ग्राम भीम (आलोट) से जनरेटर व अन्य मशीन लाने के लिए उसका लोडिंग वाहन (एमपी 09 एमवी 5004) किराए से लेकर चले गए। आरोपी शॉर्टकट न जाकर ग्राम जूटावद होते हुए ग्राम भोजाखेड़ी पहुँचे और जंगल से वाहन लेकर भाग गए। चालक रईस ने वाहन तलाशने के कुछ समय बाद आलोट पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शून्य में प्रकरण दर्ज कर महिदपुर पुलिस को प्रकरण भेज दिया। आलोट पुलिस का मानना था कि लुटेरे महिदपुर से वाहन लेकर चले थे। इसलिए प्रकरण वहीं दर्ज होगा। महिदपुर पुलिस ने प्रकरण पुनः आलोट पुलिस को भेज दिया कि वारदात स्थल आलोट थाना क्षेत्र का है। एसपी डॉ. रमनसिंह सिकरवार के निर्देश पर आलोट पुलिस ने सोमवार को चार अज्ञात बदमाशों के खिलाफ किराए का लालच देकर वाहन छीनने का प्रकरण दर्ज कर लिया।


आलोट थाना प्रभारी ओपी शर्मा ने बताया कि फरियादी मोहम्मद रईस आरोपियों को नहीं जानता। उसने वाहन किराए पर ले जाने के पहले नाम-पता भी नहीं पूछा और न ही आरोपियों के फोन नंबर लिए। पुलिस द्वारा आरोपियों की तलाश की जा रही है।




और भी पढ़ें :