प्रेम प्रसंग को लेकर मेरठ में बिजलीकर्मी की गोली मारकर हत्या

Last Updated: बुधवार, 29 अप्रैल 2020 (15:49 IST)
मेरठ। उत्तरप्रदेश में के थाना क्षेत्र में बुधवार सुबह एक बिजली सुपरवाइजर की बाइक सवार 2 बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद बाइक सवार दोनों हमलावर फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।
थाना गंगानगर के पुलिस निरीक्षक बृजेश शर्मा ने बताया कि रजपुरा गांव निवासी रजत सिवाच (27) मंगल पांडे नगर स्थित बिजलीघर में संविदा कर्मचारी था। गंगानगर निवासी एक युवती भी इसी बिजलीघर में काम करती है। कई बार रजत युवती के साथ स्कूटी से आता-जाता था।
आज सुबह भी वह युवती के साथ स्कूटी पर जा रहा था कि तभी एफआईटी के रास्ते पर पीछे से बाइक सवार 2 युवक पहुंचे और ओवरटेक करते हुए उनकी स्कूटी रुकवाई। इस दौरान एक हमलावर ने रजत को गोली मार दी जिससे विद्युतकर्मी की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक रजपुरा के ग्राम प्रधान विपिन का चचेरा भाई था।
ऐसे में पुलिस घटना के पीछे प्रधान चुनाव से संबंधित रंजिश की संभावना से इंकार नहीं कर रही है। दूसरी तरफ प्रेम-प्रसंग से भी मामले को जोड़कर देखा जा रहा है। एएसपी अखिलेश भदौरिया ने कहा कि कई बिंदुओं से घटना की जांच की जा रही है। जल्द ही सारी चीजों का खुलासा कर दिया जाएगा।
गंगानगर से 2 युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में भी लिया गया है। तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। (भाषा)


और भी पढ़ें :