बिग बॉस' सीजन 13 की Contestant रश्मि देसाई भी बोलीं- असीम रियाज ही विजेता

Rashmi Desai
Last Updated: बुधवार, 19 फ़रवरी 2020 (10:22 IST)
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता द्वारा होस्ट 'बिग बॉस' सीजन 13 में विजेता घोषित किए गए सिद्धार्थ शुक्ला विवादों में फंस गए हैं क्योंकि सोशल मीडिया पर इस शो को क्रिकेट मैचों की तरह 'फिक्स' होने के गंभीर आरोप लगे हैं। शो के उपविजेता रहे को सभी विजेता मान रहे हैं। इस शो की हिस्सा रहीं ने भी खुलकर कहा कि असली विजेता तो असीम ही हैं।

जिन लोगों ने भी 'बिग बॉस' सीजन 13 को फॉलो किया है, उन्हें पता होगा कि घर में रश्मि का सिद्धार्थ से हमेशा झगड़ा हुआ करता था। यह शो खत्म हो चुका है और रश्मि भी असीम रियाज के समर्थन में खुलकर सामने आ गई हैं। रश्मि का कहना है कि सिद्धार्थ की जगह असीम बिग बॉस की ट्रॉफी का असली हकदार था।

रश्मि के अनुसार मैं भी खुद को विजेता के रूप में देख रही थी लेकिन आखिरी वक्त में मैं पिछड़ गई। बिग बॉस में पक्षपात हुआ, यह सभी को मालूम है। कई दूसरे बड़े सेलिब्रिटी खुलकर असीम का समर्थन कर रहे हैं और शो पर भी सवाल खड़े कर रहे हैं। प्रिंस नरूला से लेकर गौहर खान तक सभी ने असीम को ही जनता का विनर बताया है।

उल्लेखनीय है कि 15 फरवरी को टीवी स्टार सिद्धार्थ शुक्ला को अन्य फाइनलिस्ट असीम रियाज, शहनाज कौर गिल, रश्मि देसाई, और पारस छाबड़ा को हराकर विजेता घोषित किया।



और भी पढ़ें :