1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. प्रादेशिक
  4. Priest's son rapes minor girl who went to worship in temple in Haryana
Written By
पुनः संशोधित: शुक्रवार, 23 दिसंबर 2022 (19:14 IST)

मंदिर में पूजा करने गई नाबालिग लड़की से पुजारी के बेटे ने किया दुष्‍कर्म

जींद। हरियाणा के जींद जिले के पिल्लूखेडा थाने के एक गांव में स्थित एक मंदिर के पुजारी के बेटे ने पूजा-अर्चना के लिए आई लड़की के साथ कथित रूप से बलात्कार किया। आरोप है कि दो-तीन अन्य युवकों ने भी लड़की के साथ अश्लील हरकत की। पुलिस ने पीड़िता की मां की शिकायत के आधार पर एक युवक को नामजद कर दो-तीन अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पिल्लूखेडा थाना पुलिस ने पीड़िता की मां की शिकायत पर युवक को नामजद कर दो-तीन अन्य के खिलाफ यौन शोषण करने, छेड़छाड़ करने के अलावा पॉक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

गांव की एक महिला ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उसकी 16 वर्षीय बेटी गांव के मंदिर में पूजा अर्चना के लिए जाती थी, जहां पुजारी के बेटे कुलबीर ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील वीडियो बना ली।

शिकायत में कहा गया है कि आरोपी ने वीडियो को सार्वजनिक करने की धमकी देकर लड़की का पिछले तीन महीने से यौन शोषण करता आ रहा है। महिला ने पुलिस को बताया कि दो-तीन अन्य युवकों ने भी उसकी बेटी के साथ अश्लील हरकत की।

कुलबीर तथा अन्य युवकों की हरकतों से परेशान होकर लडकी ने परिजनों को घटना के बारे में अवगत करवाया, जिसके बाद उसने पुलिस में मामले की शिकायत दर्ज करवाई है।

पिल्लूखेडा थाना प्रभारी हरिओम ने बताया कि पीडिता की मां की शिकायत के आधार पर एक युवक को नामजद कर दो तीन अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है।
Edited By : Chetan Gour (भाषा)
ये भी पढ़ें
IIT JEE : IIT में प्रवेश के लिए 4 जून को होगी JEE-एडवांस परीक्षा