मंगलवार, 23 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. प्रादेशिक
  4. poha trends on twitter after indigo calls it fresh salad in new post airline gets trolled
Written By
Last Modified: सोमवार, 30 जनवरी 2023 (17:38 IST)

इंदौरी पोहा ट्‍विटर पर हुआ ट्रेंड, इंडिगो ने बताया फ्रेश सलाद, सोशल मीडिया रिएक्शन की बाढ़

इंदौरी पोहा ट्‍विटर पर हुआ ट्रेंड, इंडिगो ने बताया फ्रेश सलाद, सोशल मीडिया रिएक्शन की बाढ़ - poha trends on  twitter after indigo calls it fresh salad in new post airline gets trolled
सलाद का नाम सुनते ही दिमाग में ककड़ी, टमाटर, प्याज़, गाजर आदि का खयाल आता है। यदि 'फ्रेश सलाद' के नाम पर 'पोहा' दे दिया जाए तो आपकी क्या प्रतिक्रिया होगी? दरअसल, इंडिगो एयरलाइन ने 28 जनवरी को अपनी ट्विटर पोस्ट में नाश्ते में खाए जाने वाले पोहे की तस्वीर शेयर करते हुए उसे 'फ्रेश सलाद' बताया गया। जी हां, आपने ठीक पढ़ा। पोस्ट पर 'मेड टूडे, सर्व टूडे' का स्लोगन लिखा गया था।

भौंचक्का हुए लोगों ने सोशल मीडिया पर इस पोस्ट को खूब शेयर कर इंडिगो एयरलाइन को ट्रोल किया। पोहा भी ऑनलाइन ट्रेंड करने लगा है। पोस्ट के कैप्शन में लिखा गया कि 'ऐसा सलाद जो उस ही दिन बनाया और परोसा जाता है। आप बाकी सब में साइड रख देंगे। 
 
लोगों ने ‍इस पर आपत्ति जताते हुए कहा कि यदि आप हिन्दुस्तानियों की बात कर रहे है तो ये बिलकुल भी सलाद नहीं हो सकता- इसे पोहा कहते हैं। कृपया अपने फैक्ट्स को सुधारें।
 
दूसरे यूजर ने मजाक बनाते हुए कहा कि 'इन्दौर भारत का सलाद कैपिटल बन जाएगा'। लोग पूछ रहे है कि 'पोहा' कबसे 'सलाद' बन गया। एक कमेंट में‍ लिखा गया कि इन्दौर के लोग कितने स्वस्थ है क्योंकि वे रोज़ नाशते में 'सलाद' खाते हैं।
ये भी पढ़ें
Bharat Jodo Yatra : क्या 2024 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के लिए संजीवनी बन पाएगी भारत जोड़ो यात्रा? पहले सेमीफाइनल है बड़ी चुनौती