विधायक ने कहा- लाशों का शहर होगा इंदौर, Remdesivir Injection के लिए कलेक्टर को सौंपा ब्लैंक चेक

Last Updated: गुरुवार, 8 अप्रैल 2021 (19:09 IST)
इंदौर। के लगातार बढ़ रहे मामलों के बीच शहर के संजय शुक्ला ने गुरुवार को सनसनीखेज बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि जिस तरह की शहर में स्थितियां है, उसे देखते हुए ऐसा लग रहा है कि आने वाले समय में लाशों का शहर बन जाएगा इंदौर।

विधायक शुक्ला ने कहा कि सरकारी अस्पतालों में इंजेक्शन की कमी है, ऑक्सीजन की कमी है। लोग इसके लिए भटक रहे हैं। हालात दिनोंदिन बिगड़ते जा रहे हैं। यदि स्थिति पर नियंत्रण नहीं पाया गया तो शहर में लाशों के ढेर लग जाएंगे। शुक्ला इंजेक्शन की तलाश में आज दवा बाजार भी पहुंचे।
शुक्ला कलेक्टर के पास ब्लैंक चेक लेकर पहुंच गए और कहा राशि आप भर लो, हमें गरीबों के देने के लिए 5000 उपलब्ध करवाएं। पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा ने भी सरकार पर नाकामी का आरोप लगाया।

देपालपुर विधायक विशाल पटेल ने भी पत्रकारों के समक्ष स्पष्ट रूप से कहा यदि प्रदेश कि भाजपा सरकार कोरोना के मरीजों को निशुल्क इंजेक्शन मुहैया कराने में असमर्थ है तो फिर कांग्रेस पार्टी जनता के हितों को ध्यान में रखते हुए निशुल्क इंजेक्शन देने के लिए तैयार है क्योंकि यह मानवता की पुकार है। उन्होंने यह भी कहा कि केंद्र सरकार कोरोना से संबंधित समस्त दवाइयों को विदेशों में निर्यात करने से पहले देश के नागरिकों को उपलब्ध कराए ताकि हमारा देश जल्द से जल्द कोरोना महामारी से उबर सके।



और भी पढ़ें :