गुरुवार, 18 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. राष्ट्रीय
  4. Poster war between BJP and Congress, Rahul called 'Ravana of the new era'
Written By
Last Updated : शनिवार, 7 अक्टूबर 2023 (11:37 IST)

भाजपा- कांग्रेस में पोस्टर वार, राहुल को बताया 'नए युग का रावण' तो पीएम मोदी को कहा 'कठपुतली'

rahul as ravan
Poster Of Rahul Gandhi: भाजपा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी का एक पोस्टर जारी कर उन्हें नए युग के रावण की तरह बताया था। इसके बाद अब भाजपा और कांग्रेस में पोस्टर वार शुरू हो गया है। इसके जवाब में कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पोस्टर जारी कर उन्हें कारोबारी अडानी की कठपुतली बता दिया।

बता दें कि माइक्रो ब्लॉगिंग साइट एक्स (पहले ट्विटर) पर फिल्मी स्टाइल में भाजपा की तरफ से एक पोस्टर शेयर किया गया था। इसमें राहुल गांधी की तस्वीर के साथ लिखा है, 'रावण -कांग्रेस पार्टी का प्रोडक्शन। निर्देशक जॉर्ज सोरस'
ट्वीट में बीजेपी ने हंगेरियन-अमेरिकन बिजनेसमैन जॉर्ज सोरस पर भी निशाना साधा। पोस्टर में रावण के शक्ल में राहुल गांधी की तस्वीर शेयर करते हुए बीजेपी ने लिखा है कि नए युग का रावण। यह दुष्ट, धर्म विरोधी और राम विरोधी है। इसका लक्ष्य भारत को नष्ट करना है।

इसके जवाब में कांग्रेस ने पीएम मोदी की एक योगा करते हुए तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें उन्हें अडानी की कठपुतली बनाकर बताया गया है। जिसके कैप्शन में लिखा है- इनकी डोर उसके हाथ में है।
दूसरी तरफ कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव जयराम रमेश ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा है कि बीजेपी की कोशिश राहुल गांधी के खिलाफ हिंसा को बढ़ावा देना है। उन्होंने एक्स पर लिखा-- बीजेपी के आधिकारिक हैंडल पर राहुल गांधी को रावण के रूप में पेश करने वाले नृशंस ग्राफिक का वास्तविक इरादा क्या है? इसका मकसद स्पष्ट रूप से एक कांग्रेस सांसद और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष के खिलाफ हिंसा भड़काना और उकसाना है, जिनके पिता और दादी की हत्या भी उन लोगों ने कर दी गई थी जो भारत को विभाजित करना चाहते हैं।
Edited by navin rangiyal