DSP देविंदर के ठिकाने से 15वीं कोर का नक्शा जब्त, करी‍बियों के यहां भी छापे

पुनः संशोधित बुधवार, 15 जनवरी 2020 (14:15 IST)
श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में दो आतंकवादियों के साथ गिरफ्तार हुए DSP देविंदर सिंह के दोस्त और रिश्तेदार भी अब जांच एजेंसियों के रडार पर हैं। इसी सिलसिले पुलिस ने 2 स्थानों पर छापे की कार्रवाई की है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जांच एजेंसियों ने देविंदर के यहां की गई छापे की कार्रवाई में 15वीं कोर का नक्शा और नकद राशि बरामद की गई है। एजेंसियां देविंदर के आतंकी कनेक्शन की भी जांच कर रही है।

इस बीच, जांच एजेंसियों के निशाने पर देविंदर के दोस्त और रिश्तेदार भी हैं। एक डॉक्टर और एक बैंक अधिकारी के यहां भी छापे की कार्रवाई की गई है। एजेंसियों को शक है कि देविंदर ने अपने करीबियों के घर हथियार और नकदी छिपाए हैं। बताया जा रहा है कि जांच और छापे की कार्रवाई की ड्रोन कैमरे से निगरानी की जा रही है।

अधिकारियों ने बताया कि सिंह के इंदिरानगर स्थित आवास और उसी इलाके में अधिकारी के एक निर्माणाधीन मकान की भी तलाशी ली गई। अधिकारियों ने बताया कि सिंह एक रिश्तेदार के घर रह रहा था, जहां उसने दोनों आतंकवादियों को कथित तौर पर रातभर रखा था।

पुलिस ने सिंह को शनिवार को कुलगाम के मीर बाजार क्षेत्र से हिज्बुल मुजाहिद्दीन के आतंकवादियों नावीद बाबा और अल्ताफ के साथ पकड़ा था। आतंकवादी संगठन के सक्रिय सदस्य के रूप में काम करने वाले एक वकील को भी गिरफ्तार किया गया था।

विज्ञापन
Traveling to UK? Check MOT of car before you buy or Lease with checkmot.com®
 

और भी पढ़ें :