मंगलवार, 16 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. राष्ट्रीय
  4. Ajay Mishra furious at journalists over Lakhimpur incident
Written By
Last Updated : बुधवार, 15 दिसंबर 2021 (16:11 IST)

लखीमपुर कांड को लेकर पत्रकारों पर भड़के अजय मिश्रा, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

लखीमपुर कांड को लेकर पत्रकारों पर भड़के अजय मिश्रा, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल - Ajay Mishra furious at journalists over Lakhimpur incident
केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी एक बार फिर से विवादों में हैं। लखीमपुर कांड में बेटे आशीष मिश्रा को लेकर सवाल पूछा गया तो वह पत्रकारों पर ही भड़क गए और उन्हें गालियां तक दे डालीं। मौके पर मौजूद एक टीवी पत्रकार के हाथों से उन्होंने माइक झपट लिया और फोन बंद करने के लिए कहा।

 
उन्होंने यह भी कहा कि इस मामले में एक बेकसूर व्यक्ति को फंसाया गया है। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। दरअसल एक टीवी चैनल के पत्रकार ने मंत्री अजय मिश्रा टेनी से उनके बेटे पर बढ़ाई गई धाराओं को लेकर सवाल पूछा था। इस पर वे भड़क गए और माइक झपट लिया। यही नहीं गालियां देते हुए फोन बंद करने के लिए कहा। मंत्री की पत्रकारों से तीखी बहस हुई।
 
उन्होंने पूछा कि आखिर हमसे क्या जानना चाहते हो? एसआईटी ने धाराएं बढ़ाईं तो उनसे पूछो जाकर...। चार्जशीट लग गई क्या? इसके बाद वह एक पत्रकार को मारने के लिए भी दौड़ते हैं। मंत्री का यह 'कारनामा' अब सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। बता दें कि मंगलवार को ही लखीमपुर खीरी कांड की एसआईटी रिपोर्ट सामने आई है जिसमें पूरी घटना कोई हादसा नहीं बल्कि साजिश बताया गया है। इसके साथ ही आशीश मिश्रा और अन्य लोगों पर कुछ और गंभीर धाराएं लगाई गई हैं।
ये भी पढ़ें
Samsung के 2021 के ToP स्मार्टफोन