इस खिलाड़ी का ट्विटर पर ऐसे टूटा दिल कि ट्वीट हुआ वायरल

Last Updated: शुक्रवार, 11 जून 2021 (13:28 IST)
भारतीय टीम को अगले महीने श्रीलंका के दौरे पर जाना है। जहां टीम इंडिया तीन एकदिवसीय और तीन टी20 मैचों की सीरीज खेलती नजर आएगी। इस दौरे के लिए गुरूवार, 10 जून को बीसीसीआई ने टीम इंडिया का ऐलान कर दिया। चयनकर्ताओं ने 20 सदस्यीय टीम घोषित की, जिसमें पांच खिलाड़ियों को पहली बार राष्ट्रीय टीम का हिस्सा बनाया गया।

हैरान करने वाली बात यह रही कि इस टीम में मध्यक्रम के बेजोड़ बल्लेबाज को शामिल नहीं किया गया। जैक्सन ने पिछले काफी समय से घरेलू क्रिकेट में जमकर रनों की बारिश की लेकिन इसके बाद भी उनको टीम में कोई जगह नहीं मिली।

ट्वीट कर जाहिर की अपनी नाराजगी

भारतीय टीम में अपना नाम ना देखने के बाद शेल्डन जैक्सन ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी नाराजगी प्रकट की। उन्होंने एक ऐसा ट्वीट किया जो मौजूदा समय में खूब वायरल हो रहा है। शेल्डन जैक्सन ने एक टूटे हुए दिल की एमोजी शेयर की जो साफतौर पर दर्शाता है कि टीम इंडिया में जगह न मिलने से वह काफी निराश और हताश है।


जैक्सन ने लगातार बनाए हैं रन


शेल्डन जैक्सन को घेरलू क्रिकेट के स्टार खिलाड़ियों में शुमार किया जाता है और वह एक बड़े मैच विनर खिलाड़ी बनकर भी सामने आए हैं। 34 वर्षीय दाएं हाथ के बल्लेबाज शेल्डन जैक्सन पेशे से एक विकेटकीपर बल्लेबाज है और पिछले साल सौराष्ट्र को रणजी चैंपियन बनाने में उन्होंने एक अहम भूमिका भी अदा की थी।

अभी तक उन्होंने 76 फर्स्ट क्लास मैचों में लगभग 50 की औसत के साथ 5634 रन और 60 लिस्ट ए मुकाबलों में 37.42 की औसत के साथ 2096 रन बनाए हैं। 59 टी20 मैचों में उनके बल्ले से 117 के स्ट्राइक रेट के साथ 1240 रन देखने को मिले हैं।



और भी पढ़ें :