डक पर बोल्ड हुए कोहली ने लिया रिव्यू तो रोहित फैन क्लब ने ली चुटकी

Last Updated: शनिवार, 13 फ़रवरी 2021 (19:02 IST)
चेन्नई में और के बीच जारी दूसरे टेस्ट के पहले दिन दो खिलाड़ी चर्चा में रहे एक सफलता के लिए और दूसरी असफलता के लिए । जहां एक ओर रोहित शर्मा ने शानदार शतक जमाया वहीं विराट कोहली अपना खाता भी नहीं खोल सके।

रोहित शर्मा ने आज इंग्लैंड के खिलाफ अपना पहला और करियर का सातवां टेस्ट शतक लगाया। विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में रोहित शर्मा 4 शतक जमाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में दूसरे नंबर पर हैं उनसे ऊपर सिर्फ ऑस्ट्रेलिया के मार्नस लाबुशेन हैं जिन्होंने 5 शतक लगाए हैं। रोहित ने 231 गेंदों पर 161 रन की पारी में 18 चौके और दो छक्के लगाए।
यही नहीं घरेलू मैदान पर 200 छक्के जड़ने वाले रोहित शर्मा पहले भारतीय क्रिकेटर बन गए हैं।
वहीं कप्तान विराट को अली ने एक खूबसरत गेंद पर बोल्ड कर दिया। अली की गेंद टप्पा पड़ने के बाद तेजी से अंदर की तरफ टर्न हुई और विराट के बल्ले तथा पैड के बीच में से निकलती हुई उनकी बेल्स गिरा गयी। विराट को इस तरह आउट होने पर भरोसा नहीं हुआ। उन्हें लगा कि शायद बेल्स विकेटकीपर के दस्तानों से लग कर गिरी हो। उन्होंने तुरंत डीआरएस का सहारा लिया लेकिन वह साफ़ बोल्ड थे और उन्हें पवेलियन लौटना पड़ा। विराट अपने करियर में 11 वीं बार शून्य पर आउट हुए। विराट को पहली बार किसी स्पिनर ने शून्य पर आउट किया।
इन दोनों ही लोकप्रिय खिलाड़ियों के फैन क्लब में हमेशा नोक झोंक होती रहती है। रोहित शर्मा फैन क्लब यह मानता है कि उनका बल्लेबाज बेहतर है और कोहली का सिर्फ नाम है। वहीं विराट कोहली फैन क्लब मानता है कि रोहित सिर्फ कोहली के रहम ओ करम पर टीम में शामिल है। आज ट्विटर पर दोनों ही फैन क्लब भिड़ गए खासकर रोहित फैन क्लब ने आज कोहली फैन क्लब का जमकर मजाक उड़ाया। कोहली का 0 पर बोल्ड होने से ज्यादा बोल्ड होने के बाद रिव्यू लेने पर ज्यादा मजाक उड़ा।(वेबदुनिया डेस्क)




और भी पढ़ें :