स्टार क्रिकेटर Hardik Pandya का नए साल में धमाका, समंदर में इस एक्ट्रेस से की सगाई

Last Updated: गुरुवार, 2 जनवरी 2020 (14:26 IST)
दुबई। टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने नए साल में पहला धमाका करते हुए बुधवार को समंदर के बीच बोट पर फिल्मी स्टाइल में करते हुए (Natasha Stankovic) को अपना हमसफर चुन लिया। सगाई की यह जानकारी खुद पांड्या ने सोशल मीडिया पर दी।
हार्दिक पांड्या ने नताशा के साथ अपनी कई तस्वीरों को शेयर किया, जिसमें एक तस्वीर में वे दोनों सगाई की अंगूठी दिखाते हुए दिख रहे हैं। क्रिकेट मैदान पर धमाका करने के लिए मशहूर हार्दिक ने अपनी सगाई भी विशिष्ट अंदाज में की। वे समुद्र में अपनी बोट को बीच में ले गए और उन्होंने नताशा को अंगूठी पहनाई। उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए केप्शन लिखा, 'मैं तेरा, तू मेरी जाने, सारा हिंदुस्तान'।
कौन हैं नताशा : 27 बरस की नताशा मूल रूप से सर्बिया की रहने वाली हैं और उनका जन्‍म पोजेरवेक में हुआ था, लेकिन अब में रहती हैं। वे बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ ही डांसर भी हैं। नताशा रैपर और सिंगर बादशाह के सुपरहिट गाने डीजे वाले बाबू में पहली बार दर्शकों के सामने आई थीं, जिसे काफी पसंद किया गया था।

नच बलिए में भी आ चुकी हैं नताशा : नताशा स्टानकोविच स्टार प्लस के लोकप्रिय शो 'नच बलिए' में भी आ चुकी हैं। जब नच बलिए में नताशा डांस कर रही थी, तब खुद हार्दिक ने उनके लिए वोट की अपील की थी। तभी लगा था कि दोनों के बीच प्यार का पहला बीज डल चुका है।





फिल्म 'सत्याग्रह' से डेब्यू : बॉलीवुड में उनका डेब्यू 2013 में फिल्म 'सत्याग्रह' से हुआ था। प्रकाश झा के निर्देशन में बनी 'सत्याग्रह' में नताशा ने अजय देवगन के साथ डांस किया था। नताशा बॉलीवुड के दबंग कहे जाने वाले सलमान खान की पसंदीदा एक्ट्रेस भी हैं। वे सलमान खान द्वारा प्रस्तुत टीवी के लोकप्रिय शो 'बिग बॉस' में घर के अंदर जा चुकी हैं। इससे पहले नताशा का नाम टीवी एक्टर अली गोनी के साथ भी जुड़ा था।

हार्दिक पांड्या के करीब आईं नताशा : मॉडल और डांसर नताशा जब हार्दिक के करीब आईं तो उन्होंने भी हार्दिक को अपना जीवनसाथी बनाने का फैसला कर लिया था। ये दोनों साथ में कई बार छुट्‍टियां मनाने भी गए। बाद में हार्दिक ने नताशा को अपने परिवार से मिलाया और रजामंदी के बाद ही उन्होंने सगाई करने का फैसला किया। सनद रहे कि इससे पहले हार्दिक का नाम एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, उर्वशी रौतेला, एली अवराम के साथ भी जुड़ चुका था, लेकिन हार्दिक ने कभी भी कोई तस्वीर शेयर नहीं की थी।

अगस्त 2019 से चल रहा है प्रेम प्रसंग : हार्दिक पांड्या और नताशा का प्रेम प्रसंग अगस्त 2019 से चल रहा है। कई बार दोनों को साथ-साथ देखा गया। हार्दिक तो नताशा पर इस कदर फिदा हैं कि वे उन्हें अपने दोस्तों से भी मिलवा चुके हैं। वैसे दोनों ने सगाई तो नए साल की पहली तारीख को की है लेकिन संभवत: शादी ऑस्ट्रेलिया में अक्टूबर-नवंबर में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के बाद करें। |Photo courtesy: social media


और भी पढ़ें :